scorecardresearch

RummyCircle के ब्रांड एंबैस्डर बने ऋतिक रोशन: ऐक्टिंग के अलावा फिटनेस ब्रांड HRX के हैं मालिक, इन कंपनियों के लिए कर चुके प्रचार

ऋतिक रमीसर्कल के मल्टीमीडिया अभियान जैसे कि टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया मंच पर दिखाई देंगे। इसके अलावा ऋतिक रोशल HRX फिटनेस ब्रांड के भी ब्रांड एम्बेसेडर हैं। कंपनी ऋतिक रोशन के फिटनेस से प्रभावित होकर अपने ब्रांड बाजार में उतारती है।

RummyCircle, Brand Ambassador, Hrithik Roshan,
तिक रमीसर्कल के मल्टीमीडिया अभियान जैसे कि टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया मंच पर दिखाई देंगे।

गेमिंग कंपनी गेम्स24×7 ने ऋतिक रोशन को ऑनलाइन गेमिंग मंच रमीसर्कल का ब्रांड एम्बेसेडर घोषित किया है। अब से ऋतिक रमीसर्कल के मल्टीमीडिया अभियान जैसे कि टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया मंच पर दिखाई देंगे। गेम्स24×7 के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी भाविन पांड्या ने साझेदारी की घोषणा करते हुए कहा, “हम अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ साझेदारी करके बहुत उत्साहित हैं।

यह साझेदारी गेम्स24×7 के लिए सही निर्णय है। ऋतिक रोशन ने कहा, “यह खेल (रमी) जीवन कौशल विकसित करने का एक मजेदार तरीका है। रमीसर्कल और गेम्स24×7 के साथ जुड़कर मुझे खुशी हो रही है। इस साझेदारी के तहत कंपनी 29 जनवरी से टेलीविजन विज्ञापन के माध्यम से ऋतिक अभिनीत नए अभियान ‘‘रहो एक कदम आगे’’ की शुरुआत करेगी।

Games24x7 भारत में मुख्यालय वाली ऑनलाइन गेमिंग कंपनी है, जिसका पोर्टफोलियो स्किल गेम्स (RummyCircle, My11Circle, Carrom) और कैजुअल गेम्स (U-Games) तक फैला हुआ है। इसकी स्थापना न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय के प्रशिक्षित अर्थशास्त्री भाविन पंड्या और त्रिविक्रमण थम्पी ने 2006 में की थी।

टाइगर ग्लोबल और द राइन ग्रुप सहित निवेशकों द्वारा समर्थित, कंपनी अपने सभी प्लेटफार्मों पर गेम खेलने के अनुभव प्रदान करने के लिए व्यवहार विज्ञान, प्रौद्योगिकी और कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करने में माहिर है। . कंपनी ने वैश्विक बाजार के लिए नए गेम लॉन्च करने के लिए एक आकस्मिक गेम स्टूडियो, अल्टीमेट गेम्स भी स्थापित किया है। Games24x7 टीम मुंबई, बेंगलुरु, नई दिल्ली, कीव, फिलाडेल्फिया और मियामी में कार्यालयों के साथ तीन महाद्वीपों में फैली हुई है।

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन को मारुति और अमीषा पटेल को मर्सिडीज से आया देख लोग उड़ाने लगे थे मज़ाक, दिलचस्प है किस्सा

फिटनेस ब्रांड HRX के ब्रांड एम्बेसेडर हैं ऋतिक – ऋतिक रोशल HRX फिटनेस ब्रांड के भी ब्रांड एम्बेसेडर हैं। दरअसल HRX कंपनी की शुरुआत 2013 में हुई थी कंपनी ऋतिक रोशन के फिटनेस से प्रभावित होकर अपने ब्रांड बाजार में उतारती है। जिसमें कंपनी एसेसरीज, फुटीवीयर और क्लॉथ पेश करती है।

पढें व्यापार (Business News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट