ताज़ा खबर
 

Good News: होंडा महा एक्सचेंज मेले में पूरी हो रही ग्राहकों की जरूरतें

होंडा मोटरसाइकिल एवं स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने ईद के मौके पर अपनी तरह का पहला ग्रैंड कार्निवल राजधानी में आयोजित किया है।

Author नई दिल्ली | Published on: September 26, 2015 1:19 PM
Honda, Vehicle Recall, Faulty Airbags, Takata, Accord, CR-V, Civic, Honda City, Jazz, Auto Sectorएकॉर्ड, सीआर-वी, सिविक, सिटी और जज मॉडल्स की कारें वापस बुलाई गई हैं।

होंडा मोटरसाइकिल एवं स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने ईद के मौके पर अपनी तरह का पहला ग्रैंड कार्निवल राजधानी में आयोजित किया है। इसका नाम होंडा महा एक्सचेंज मेला रखा गया है।

दिल्ली में पहली बार होने वाले इस तरह के कार्निवल की खासियत यह है कि न सिर्फ यहां होंडा दोपहिया ग्राहकों की जरूरतें पूरी होंगी, बल्कि उनके लिए कई तरह के विकल्प भी मौजूद होंगे। ऐसे ग्राहकों के पास अपने मौजूदा दोपहिया वाहन के एक्सचेंज और उससे बेहतर कुछ लेने का विकल्प होगा।

कंपनी ने बयान में कहा कि दिल्ली के जो नागरिक फाइनेंस के जरिये नया होंडा का दोपहिया वाहन खरीदेंगे उन्हें बाजार कीमत पर 8,000 रुपये का लाभ होगा।

ऐसा पहली बार हो रहा है जबकि होंडा दोपहिया वाहनों के लिए एक खास लाइव बोली का कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसके लिए होंडा के विशिष्ट भागीदार श्रीराम आटोमाल इंडिया लि का सहयोग प्राप्त है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बुरे राजनीतिक ‘आकाओं’ से घिरे नजीब जंग हैं ‘भले’ इंसान: केजरीवाल
2 गैर जिम्मेदार है कांग्रेस पार्टी और बिगड़ैल हैं राहुल गांधीः बीजेपी
3 भाजपा सांसद उदित राज ने की नजीब जंग को हटाने की मांग
ये पढ़ा क्या?
X