ताज़ा खबर
 

Good News: होंडा महा एक्सचेंज मेले में पूरी हो रही ग्राहकों की जरूरतें

होंडा मोटरसाइकिल एवं स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने ईद के मौके पर अपनी तरह का पहला ग्रैंड कार्निवल राजधानी में आयोजित किया है।

Author नई दिल्ली | September 26, 2015 13:19 pm
एकॉर्ड, सीआर-वी, सिविक, सिटी और जज मॉडल्स की कारें वापस बुलाई गई हैं।

होंडा मोटरसाइकिल एवं स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने ईद के मौके पर अपनी तरह का पहला ग्रैंड कार्निवल राजधानी में आयोजित किया है। इसका नाम होंडा महा एक्सचेंज मेला रखा गया है।

दिल्ली में पहली बार होने वाले इस तरह के कार्निवल की खासियत यह है कि न सिर्फ यहां होंडा दोपहिया ग्राहकों की जरूरतें पूरी होंगी, बल्कि उनके लिए कई तरह के विकल्प भी मौजूद होंगे। ऐसे ग्राहकों के पास अपने मौजूदा दोपहिया वाहन के एक्सचेंज और उससे बेहतर कुछ लेने का विकल्प होगा।

कंपनी ने बयान में कहा कि दिल्ली के जो नागरिक फाइनेंस के जरिये नया होंडा का दोपहिया वाहन खरीदेंगे उन्हें बाजार कीमत पर 8,000 रुपये का लाभ होगा।

ऐसा पहली बार हो रहा है जबकि होंडा दोपहिया वाहनों के लिए एक खास लाइव बोली का कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसके लिए होंडा के विशिष्ट भागीदार श्रीराम आटोमाल इंडिया लि का सहयोग प्राप्त है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App