ताज़ा खबर
 

Honda Amaze, Jazz, और WR-V का एक्सक्लूसिव एडिशन हुआ लांच, जुड़ें बेहतरीन फीचर्स

होंडा ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय कारों Honda Amaze, Honda Jazz और Honda WR-V के नए स्पेशल एडिशन को लांच किया है। कंपनी ने इन कारों में नए और बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया है।

Author February 8, 2019 4:36 PM
Honda Amaze, Jazz, और WR-V का एक्सक्लूसिव एडिशन। (Photo- Official)

Honda Amaze, Jazz, WR-V: जापानी कार निर्माता कंपनी होंडा ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय कारों Honda Amaze, Honda Jazz और Honda WR-V के नए स्पेशल एडिशन को लांच किया है। कंपनी ने इन तीनों कारों में कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है जिससे कि ये काफी बेहतर हो गए हैं। Honda Amaze स्पेशल एडिशन पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 7.86 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 8.96 लाख रुपये तय की गई है।

वहीं Honda WR-V स्पेशल एडिशन के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 9.35 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 10.48 लाख रुपये तय की गई है। इसके अलावा Honda Jazz स्पेशल एडिशन के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 9.22 लाख रुपये तय की गई है। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री और विपणन) राजेश गोयल ने कहा, ‘‘हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि हमारे ग्राहक इन विशेष संस्करणों को पसंद करेंगे।’’

बता दें कि, तीनों कारों के एक्सक्लूसिव एडिशन टॉप मॉडल VX पर आधारित हैं। अमेज और डब्ल्यूआर-वी के पेट्रोल-डीजल दोनों वेरियंट में, जबकि जैज के केवल पेट्रोल वेरियंट में एक्सक्लूसिव एडिशन मिलेगा।

होंडा अमेज स्पेशल एडिशन के फीचर्स: Honda Amaze एक्सक्लूसिव एडिशन में कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स को शामिल कर के कार को अपडेट किया है। इस कार में कंपनी ने ब्लैक स्टिकर और ब्लैक सेंटर कैप के साथ स्पोर्टी एलॉय व्हील को शामिल किया है। इसके अलावा कार के इंटीरियर को प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें बेहतरीन ब्लैक सीट कवर्स और स्लाइड व कंसोल बॉक्स के साथ फ्रंट आर्मरेस्ट दिया गया है। कार के स्टेप पर कंपनी ने एल्यूमिनि​यम गार्निस के साथ एक्सक्लूसिव एडिशन का बैज लगाया है। इस स्पेशल एडिशन की कीमत सामान्य मॉडल से तकरीबन 12 हजार रुपये ज्यादा है।

होंडा डब्ल्यूआर वी स्पेशल एडिशन के फीचर्स: Honda WR-V के स्पेशल एडिशन में कंपनी ने बेहतरीन एलईडी के साथ साथ ब्लैक टेलगेट स्पॉयलर प्रदान किया है। नई होंडा डब्ल्यूआर वी स्पेशल एडिशन में भी कंपनी ने प्रीमियम ब्लैक सीट कवर्स, स्टेप इल्युमिनेशन गार्निस और एक्सक्लूसिव एडिशन का बैज है। ये स्पेशल एडिशन काफी बेहतर है।

होंडा जैज स्पेशल एडिशन के फीचर्स: Honda Jazz स्पेशल एडिशन में कंपनी ने स्पोर्टी एलॉय व्हील के साथ ब्लैक टेलगेट स्पॉयलर को शामिल किया है। इसके अलावा कार के इंटीरियर को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने बेहतरीन प्रीमियम ब्लैक सीट कवर्स और स्टेप पर एल्यूमिनियम गार्निश के साथ स्पेशल एडिशन का बैज दिया है। आपको बता दें कि, ये केवल पेट्रोल के ऑटोमैटिक वैरिएंट में ही उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App