ताज़ा खबर
 

Honda ने 5.29 लाख रुपये में उतारी नई ‘अमेज’ कार

होंडा कार्स इंडिया ने गुरुवार को अपने कॉम्पैक्ट सेडान अमेज का उन्नत संस्करण पेश किया। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 5.29 लाख से 8.19 लाख रुपये के बीच है।

Author नई दिल्ली | March 4, 2016 00:30 am

होंडा कार्स इंडिया ने गुरुवार को अपने कॉम्पैक्ट सेडान अमेज का उन्नत संस्करण पेश किया। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 5.29 लाख से 8.19 लाख रुपये के बीच है। कंपनी का इरादा मार्च, 2017 तक भारत में बिकने वाले अपने सभी वाहनों में मानक उपकरण के रूप में डयूल एयरबैग्स की पेशकश करने का है।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कात्सुशी इनोयूई ने कहा, ‘होंडा में हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण वाहन की सुरक्षा है। आगामी वित्त वर्ष में यहां पेश प्रत्येक होंडा के मॉडल में डयूल एसआरएस एयरबैग होगा। 2017 तक कंपनी के सभी माडलों में एसआरएस बैग की सुविधा उपलब्ध होगी।’

नई अमेज में भी डयूल एयरबैग की सुविधा मिलेगी। सुरक्षा किट के साथ इस संस्करण की बुकिंग मई से शुरू होगी। उन्होंने कहा कि कंपनी को भरोसा है कि नई अमेज और अधिक ग्राहकों को आकर्षित कर सकेगी।

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-फरवरी की अवधि में एचसीआईएल की कुल घरेलू बिक्री पांच प्रतिशत बढ़कर 1,74,629 इकाई रही, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में 1,66,366 इकाई रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App