ताज़ा खबर
 

HDFC Bank NetBanking: नेट बैंकिंग व मोबाइल ऐप हुई ठप! ट्वीट कर परेशान यूजर्स बोले- नहीं कर पा रहे लॉग इन

HDFC Bank NetBanking Login Down: एचडीएफसी बैंक के प्रवक्ता ने माना कि कुछ तकनीकी वजहों से नेट बैंकिंग (net banking) और मोबाइल बैंकिंग ऐप (MobileBanking App) पर लॉग इन नहीं हो पा रहा है।

Author नई दिल्ली | Updated: December 3, 2019 2:31 PM
Net Banking और Mobile Banking App के ठप्प पड़ने के चलते ग्राहक परेशान हो गए। (सांकेतिक तस्वीर)

HDFC Bank NetBanking Login: जाने माने निजी बैंकों में शुमार HDFC बैंक की Net Banking और Mobile Banking App के ठप्प पड़ने के चलते ग्राहक परेशान हो गए। ग्राहक इसके चलते लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं। एचडीएफसी बैंक के प्रवक्ता ने माना कि कुछ तकनीकी वजहों से नेट बैंकिंग (net banking) और मोबाइल बैंकिंग ऐप (MobileBanking App) पर लॉग इन नहीं हो पा रहा है।

HDFC बैंक ने ट्वीट कर यूजर्स से माफी मांगी है और कहा है कि यह तकनीकी समस्या दूर करने में अनुमान से ज्यादा वक्त लग रहा है। बैंक ने कहा कि कुछ यूजर्स नेट बैंकिंग का इस्तेमाल कर पा रहे हैं, जबकि कुछ को समस्या आ रही है।

एचडीएफसी बैंक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तकनीकी खराबी के चलते हमारे कुछ ग्राहकों को हमारे नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप में लॉग इन करने में परेशानी हो रही है। हमारे विशेषज्ञ इस पर शीर्ष प्राथमिकता पर काम कर रहे हैं, और हमें विश्वास है कि हम सेवाओं को बहाल करने में सक्षम होंगे।” शीघ्र ही। हमें हुई असुविधा पर गहरा खेद है, अनुचित चिंता का कोई कारण नहीं है। ”

 

एचडीएफी बैंक के ग्राहकों का कहना है कि दोपहर 12:30 के बाद  ग्राहकों को इस परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। खबर लिखे जाने तक यह परेशानी दूर नहीं हो पाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सियाचिन के माइनस 50 डिग्री तापमान में बिना पानी नहा सकेंगे INDIAN ARMY के जवान!
जस्‍ट नाउ
X