ताज़ा खबर
 

अक्षय तृतीया पर पेटीएम का शानदार ऑफर: GST राशि के बराबर की कीमत पर मुफ्त मिलेगा सोना

मल्टी-सोर्स और मल्टी-डेस्टिनेशन पेमेंट सॉल्युशन प्रोवाइडर- पेटीएम ने उम्मीद जताई है कि अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर उसके प्लेटफार्म पर पेटीएम गोल्ड की खरीद और उपहार देने में मांग 20 प्रतिशत तक बढ़ सकती है।

Author नई दिल्ली | April 17, 2018 17:19 pm

मल्टी-सोर्स और मल्टी-डेस्टिनेशन पेमेंट सॉल्युशन प्रोवाइडर- पेटीएम ने उम्मीद जताई है कि अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर उसके प्लेटफार्म पर पेटीएम गोल्ड की खरीद और उपहार देने में मांग 20 प्रतिशत तक बढ़ सकती है। ग्राहकों को अधिकतम रिटर्न उपलब्ध कराने और सोने की खरीद के इस डिजिटल प्लेटफार्म के प्रति स्वीकार्यता बढ़ाने के लिएए पेटीएम गोल्ड ने अपने प्लेटफार्म से की गई सभी खरीद पर दो नए ऑफर्स की घोषणा की है।

जीरो जीएसटी ऑफर के तहत खरीदारों को अपनी पेटीएम गोल्ड खरीद पर चुकाई गई जीएसटी राशि के बराबर सोना मुफ्त मिलेगा। ऑफर पीरियड के दौरान यह लाभ 50 रुपये से ऊपर की पेटीएम गोल्ड खरीद पर मिलेगा। इसके अलावा खरीदारों को हर घंटे अपनी पेटीएम गोल्ड खरीद के 5 गुना तक जीतने का मौका मिलेगा। यह दोनों ऑफर 18 अप्रैल, 2018 की आधी रात तक वैध रहेगा।

पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नितिन मिश्रा ने कहा,”पेटीएम गोल्ड सोने की डिजिटल बचत के आसान और कॉस्ट, इफेक्टिव तरीके की वजह से ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है। हमारे प्लेटफार्म पर खरीदारों को सोने में निवेश की डिजिटल सुविधा मिलती है। इस पर वे सोना खरीद भी सकते हैं और उपहार में भी दे सकते हैं। त्यौहारों के इस मौसम में हमें उम्मीद हैं कि ज्यादा से ज्यादा खरीदार हमारे प्लेटफार्म से जुड़ेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपने ग्राहकों को हर खरीद पर आकर्षक ऑफर के जरिए मुफ्त सोने की पेशकश कर रहे हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App