scorecardresearch

हाउसिंग सेक्टर में भी एक्टिव है अडानी की कंपनी, घर की मरम्मत से नए मकान तक के लिए बांटती है लोन

अडानी हाउसिंग की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी सिर्फ नए घर के लिए ही नहीं बल्कि मरम्मत या विस्तार के लिए भी लोन मुहैया कराती है।

gautam adani, home loan, housing
30 लाख रुपये तक का लोन आसानी से ले सकते हैं।

अपना घर हर किसी का सपना होता है। आप अपने इस सपने को अडानी ग्रुप की कंपनी अडानी हाउसिंग से भी पूरा कर सकते हैं। दरअसल, अडानी हाउसिंग होम लोन मुहैया कराता है। यहां आप 30 लाख रुपये तक का लोन आसानी से ले सकते हैं।

वहीं, लोन लेने की अधिकतम अवधि 20 साल की होगी। अडानी हाउसिंग की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी सिर्फ नए घर के लिए ही नहीं बल्कि मरम्मत या विस्तार के लिए भी लोन मुहैया कराती है। विस्तार में घर के आंतरिक और बाहरी मरम्मत जैसे फर्श, टाइलिंग, पेंटिंग, नलसाजी आदि शामिल होंगे।

वहीं, लोन के लिए ब्याज दर सिविल स्कोर और एलिजबिलिटी पर तय करेगा। इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। यहां आप खुद भी अपनी एलिजबिलिटी चेक कर सकते हैं। वहीं, अगर लोन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको नाम और मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड करना होगा। इसके अगले स्टेप में खुद कंपनी की ओर से आपसे संपर्क किया जाएगा। बता दें कि अडानी हाउसिंग फाइनेंस की शुरुआत सितंबर, 2017 में हुई थी।

घरों की बिक्री पर जोर दे रही सरकार: बीते कुछ समय से केंद्र सरकार रियल एस्टेट सेक्टर को बूस्ट देने के लिए घरों की बिक्री पर जोर दे रही है। इसके लिए रिजर्व बैंक ने रेपो रेट में भी कटौती की है। रेपो रेट कटौती से होम लोन की ब्याज दरें अपने अब तक के निचले स्तर पर हैं।

पढें व्यापार (Business News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X