ताज़ा खबर
 

Freedom 251 के खिलाफ BJP सांसद की शिकायत पर दर्ज हुई FIR

251 रुपये में मोबाइल देने का दावा करने वाली रिगिंग बेल्स कंपनी अब कानूनी मामलों में घिर गई है। हाल ही नोएडा की फेज 3 कोतवाली में कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

Author नई दिल्ली | March 24, 2016 2:46 AM
251 रुपये में रिगिंग बेल्स फ्रीडम मोबाइल

251 रुपये में मोबाइल देने का दावा करने वाली रिगिंग बेल्स कंपनी अब कानूनी मामलों में घिर गई है। हाल ही नोएडा की फेज 3 कोतवाली में कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि कंपनी के खिलाफ बीजेपी सांसद डॉ. किरीट सोमैया की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

सांसद ने कंपनी के खातों को सीज करने की मांग भी पुलिस प्रशासन से की है।भाजपा सांसद डॉ. किरीट सोमैया की तरफ से दर्ज FIR में आरोप लगाया गया है कि कंपनी ने 251 रुपये में मोबाइल देने का प्रचार कर जनता से पैसे हड़पे हैं।

उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया व स्किल इंडिया के नाम पर कंपनी ने भ्रामक प्रचार किया। उधर, बी—44, सेक्टर—63 में स्थित कंपनी की प्रवक्ता वृंदा माथुर ने एफआईआर दर्ज होने की जानकारी से इंकार किया। उन्होंने कहा कि कंपनी पूरी तरीके से वैध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X