ताज़ा खबर
 

गर्व होना चाहिए, हम देश के लिए कुछ दे रहे हैं, पेट्रोल के दाम पर रामदेव ने दिया था तर्क, वीडियो वायरल

Baba Ramdev on Petrol Price Hike: आज जब देश में पेट्रोल और डीजल के दाम अपने अब तक के उच्चतम स्तर पर हैं, तो एक बार फिर योगगुरु बाबा रामदेव चर्चा में हैं।

baba ramdev, ramdev on petrol, petrol priceरामदेव का एक का नया वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। (Photo-indian express )

Baba Ramdev on Petrol Price Hike: जब भी देश में पेट्रोल (Petrol Price Hike) और डीजल (Diesel Price Hike) के दाम बढ़ते हैं लोग योगगुरु बाबा रामदेव को याद करने लगते हैं। सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव के पुराने बयान शेयर किए जाते हैं, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि 35 रुपये प्रति लीटर के भाव से पेट्रोल मिल सकता है।

आज जब देश में पेट्रोल और डीजल के दाम अपने अब तक के उच्चतम स्तर पर हैं, तो एक बार फिर रामदेव चर्चा में हैं। इस बार रामदेव का एक का नया वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में रामदेव ने कहा है कि हमें गर्व होना चाहिए कि देश के लिए कुछ दे रहे हैं। इस वीडियो में रामदेव कहते हैं, ”मुझे भरोसा है कि सरकार मध्यम वर्ग के लोगों को कुछ जरूर देगी। तेल-डीजल के दाम बढ़ने से लोगों के जेब से थोड़ा सा पैसा जरूर निकलेगा, लेकिन ये देश भी तो अपना है। हमारे भीतर गर्व होना चाहिए कि हम अपने देश के लिए कुछ दे रहे हैं।”

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में रामदेव ने पेट्रोल और डीजल के दाम को लेकर ये तर्क दिया था। अब रामदेव के इस वीडियो को शेयर कर लोग सवाल पूछ रहे हैं।

पेट्रोल (Petrol Price Hike) और डीजल (Diesel Price Hike) के दाम में वृद्धि का सिलसिला शुक्रवार को लगातार 11वें दिन भी जारी रहा। देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल का भाव 90 रुपये प्रति लीटर के पार चला गया है और डीजल का दाम 80 रुपये प्रति लीटर से ऊपर चला गया है।

वहीं, देश के कई इलाकों में प्रीमियम के अलावा नॉर्मल पेट्रोल भी 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच चुका है। तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष हमलवार है। वहीं, लोग उन सेलिब्रेटीज से भी सवाल कर रहे हैं जो यूपीए शासनकाल में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने पर बोलते थे।

Next Stories
1 कर्ज में डूबी इस कंपनी को उबारेंगे मुकेश अंबानी के समधी, RBI से मिली मंजूरी
2 PM Kisan Samman: 6000 रुपये की किस्त के लिए न करें ये गलती, वर्ना हो जाएगा मुकदमा
3 दिघी पोर्ट में निवेश करेगी गौतम अडानी की कंपनी, दौलत में इजाफे का यहां मिला फायदा
कोरोना LIVE:
X