ताज़ा खबर
 

Moto, Samsung, iPhones पर Flipkart दे रहा भारी डिस्काउंट, शुरू किया OwnYourDreamPhone

फ्लिपकार्ट एक बार फिर से नए डिस्काउंट ऑफर्स लेकर हाजिर है।

#OwnYourDreamPhone ऑफर। (Source: Flipkart)

फ्लिपकार्ट एक बार फिर से नए डिस्काउंट ऑफर्स लेकर हाजिर है। कंपनी तीन दीन के लिए #OwnYourDreamPhone नाम से एक खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कई कंपनियों के मोबाइल फोन्स पर भारी छूट दी जा रही है लेकिन यह ऑफर सिर्फ 3 दिनों के लिए ही है। ऑफर आज यानी 22 जून से शुरू होकर 24 जून तक ही मान्य होगा। फ्लिपकार्ट सैम्संग, एपल, गूगल और मोटो जैसी मशहूर कंपनियों के फोन्स पर भारी छूट दे रही है। तो आइए जानते हैं फ्लिपकार्ट के भारी डिस्काउंट्स। कंपनी फ्लेट डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन्स भी दे रही है।

बात करें एपल के फोन्स की तो iPhone 5s, iPhone 6, iPhone 6s, iPhone 6s Plus, iPhone SE, iPhone 7, iPhone और 7 Plus पर भारी छूट है। अलग-अलग फोन पर 15 हजार के एक्सचेंज ऑफ या फिर सीधे 2 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। 7 Plus पर 15 हजार का एक्सचेंज ऑफ है। ऐसे ही ऑफर के तहत iPhone SE की कीमत 20,999 से शुरू है। iPhone 7 की 42,499, 5s की कीमत 14,999 और iPhone 6s की कीमत 34,999 है।

वहीं Google Pixel पर 2000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफ के साथ 30 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी शुरुआती कीमत 39,999 रखी गई है। ठीक इसी तरह से सैम्संग Galaxy C9 Pro और Moto Z पर भी छूट मिल रही है। ऑफर के तहत Moto Z 29,999 रुपये मे उपलब्ध है। सभी फोन्स की कीमत में 2 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कुछ फोन्स पर एक्सचेंज डिस्काउंट 17 हजार रुपये तक के हैं। वहीं ऐक्सिस बैंक बज्ज क्रेडिट कार्ड से खरीद करने पर 5 का ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

गौरतलब है इसी महीने अमेजन भी फोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर लाया था। अमेजन पर 19 जून से लेकर 21 जून तक यह सेल ऑफर रहा था। सेल में Moto, iPhone, LG, सैमसंग और Lenovo समेत कई ब्रैंड्स के फोन्स पर डिस्काउंट दिए गए थे। अमेजन के ऑफर के खत्म होने के एक दिन बाद ही फ्लिपकार्ट ने भी अपना OwnYourDreamPhone ऑफर लॉन्च किया है। अपने सबसे बड़े कम्पिटिटर से मुकाबले के मद्देनजर कंपनी यह ऑफर जारी किया है।

Next Stories
1 आरबीआई की समीक्षा बैठक में पहली बार नहीं मिले सबके सुर, गवर्नर बोले- महंगाई का कोई ठिकाना नहीं
2 उबर के सीईओ कालनिक का इस्तीफा, जानिए क्या थी वजह
3 नोटबंदी से लगा जीडीपी की रफ्तार को झटका
यह पढ़ा क्या?
X