ताज़ा खबर
 

एयर इंडिया ने दो यात्रियों को बुक की एक ही सीट, उड़ान के समय में अचानक परिवर्तन से मची अफरा-तफरी

कुछ पाइलटों के अचानक स्ट्राइक कर देने की वजह से एयर इंडिया की बेंगलुरु फ्लाइट को रद्द करना पड़ गया। इस फ्लाइट के यात्रियों को समायोजित करने के​ लिए मुंबई-चेन्नई फ्लाइट नंबर AI 094 के रूट में परिवर्तन किया गया।
एयर इंडिया की मुंबई-चेन्नई फ्लाइट के यात्रियों को उड़ान के समय में अचानक परिवर्तन से उठानी पड़ी परेशानी।

एयर इंडिया की ओर से मिले एक मैसेज ने मंगलवार को मुंबई-चेन्नई फ्लाइट नंबर AI 094 के यात्रियों को परेशानी में डाल दिया। इस फ्लाइट के लिए टिकट बुक करा चुके यात्रियों के पास एयर इंडिया की तरफ से एक मैसेज पहुंचा कि फ्लाइट नंबर AI 094 अपने निर्धारित समय 6:15pm की बजाए 4:55pm पर उड़ान भरेगी।

मैसेज मिलने के बाद इस फ्लाइट से यात्रा करने वाले पैसेंजर्स हड़बड़ी में एयरपोर्ट पहुंचे। चेक इन काउंटर पर इस फ्लाइट को लेकर यात्रियों के बीच कन्फ्यूजन बना रहा। इस फ्लाइट से यात्रा करने वाली एक महिला पैसेंजर महालक्ष्मी गणेश ने बताया, ‘हम लगभग एयरपोर्ट पहुच ही चुके थे तभी हमें एक मैसेज प्राप्त हुआ। मैं इस संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए एयरलाइन के काउंटर पर गयी, जहां मुझे बताया गया कि फ्लाइट अपने निर्धारित समय पर ही उड़ान भरेगी और सिर्फ इसे रूट में परिवर्तन किया गया है।’

Read Also: BJP को 2019 में कई सीटों पर हार का अनुमान, 7 राज्यों की 115 नई सीटों पर नजर

एयर इंडिया के सूत्रों ने इस संबंध में बताया कि कुछ पाइलटों के अचानक स्ट्राइक कर देने की वजह से बेंगलुरु के लिए निर्धारित एयर इंडिया की फ्लाइट को रद्द करना पड़ गया। बाद में इस फ्लाइट के यात्रियों को समायोजित करने के लिए मुंबई-चेन्नई फ्लाइट नंबर AI 094 के रूट में परिवर्तन किया गया।

Read Also: औपचारिक मुलाकात से पहले डिनर पर मिले बराक ओबामा और नरेंद्र मोदी

सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया के प्रवक्ता ने यात्रियों को इस संबंध में सूचित किया कि बेंगलुरु और चेन्नई फ्लाइट्स को कुछ संचालन संबंधी परेशानियों के कारण कंम्बाइंड किया जा रहा है। जब यात्रि फ्लाइट में अपनी सीट लेने पहुंचे तो उन्हें पता चला कि एक ही सीट दो लोगों को बुक की गई है। इस फ्लाइट को चेन्नई में रात 8 बजकर 40 मिनट पर लैंड करना था लेकिन, रूट में बदलाव के कारण यह 11 बजकर 35 मिनट पर चेन्नई पहुंच पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.