scorecardresearch

पैसों की है जरूरत तो कार पर मिलेगा 25 लाख तक का कैश लोन, अप्लाई का ये है तरीका

अगर आपके पास कार है और पैसों की जरूरत है तो 25 लाख रुपये तक का कैश लोन मिल सकता है।

financial need, money, car
कार पर 25 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं

कई बार लोगों को पैसों की जरूरत होती है तो अपनी कार को बेच देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे, जिसके जरिए पैसे तो मिलेंगे ही, कार भी बेचने की नौबत नहीं आएगी। अगर आपके पास कार है तो 25 लाख रुपये तक का कैश लोन मिल सकता है। खास बात ये है कि लोन का अमाउंट सिर्फ 2 दिन में आपको ट्रांसफर हो जाएगा।

अगर आपकी कार पर लोन है तो ये जरूरी है कि उसकी 12 ईएमआई का भुगतान किया जा चुका हो। Cardekho वेबसाइट के मुताबिक आपको पैसों की जरूरत है तो 25 लाख रुपये तक का कैश लोन मिल जाएगा। खास बात ये है कि लोन की ब्याज दर पर्सनल लोन के मुकाबले सस्ती होगी। वर्तमान में पर्सनल लोन पर ब्याज दर 11 फीसदी से शुरू होती हैं, जो बैंक 20 फीसदी या उससे अधिक भी वसूलते हैं।

क्या है प्रोसेस: इसके लिए सबसे पहले आपको cardekho.com की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। यहां ”कार देखो” वेंचर्स में जाकर ”कार पर लोन” सेक्शन को क्लिक करें। इसके बाद जो विंडो खुलेगा, उसमें ये देख सकेंगे कि आप लोन लेने के योग्य हैं या नहीं, अगर योग्य हैं तो आपको कितना लोन अमाउंट मिल सकता है।

इसकी जानकारी के लिए आपको गाड़ी का नाम, मॉडल और साल बताना होगा। इसके अगले स्टेप में कार और अपनी जरूरी जानकारियां सब्मिट करनी होगी। इसके बाद लोन के लिए लेंडर्स की ओर से सपंर्क किया जाएगा। वेबसाइट के मुताबिक लोन देने वाले लेंडर्स पाटर्नर में एचडीएफसी बैंक, एक्सिस बैंक, आईडीएफसी, कोटक महिंद्रा, आईसीआईसीआई, टाटा कैपिटल, बजाज फिनसर्व, हीरो फिनकॉर्प, महिंद्रा फाइनेंस शामिल हैं।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X