ताज़ा खबर
 

चीन के मुकाबले ज्‍यादा तेजी से बढ़ेगी भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था: आईएमएफ

इस आईपीओ में 30,34,000 तक इक्विटी शेयरों का इश्यू शामिल है।

Author नई दिल्ली | July 24, 2017 18:21 pm
अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष (आईएमएफ)

एसएएएस आधारित सॉफ्टवेयर उत्पाद कंपनी ग्लोबल स्पेस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड अपना एसएमई प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) पेश कर रही है, जो कंपनी के 10 रुपये प्रति फेस वैल्यू वाले (इक्विटी शेयर) 66 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के प्राइस बैंड के साथ 26 जुलाई को खुलेगा और 28 जुलाई को बंद होगा। कंपनी ने यहां एक बयान में कहा कि इस आईपीओ में 30,34,000 तक इक्विटी शेयरों का इश्यू शामिल है। 10 रुपये के 1,54,000 इक्विटी शेयर इश्यू के बाजार निर्माताओं के लिए (बाजार निर्माताओं का आरक्षण अंश) जाने हेतु आरक्षित रहेंगे। बाजार निर्माताओं के आरक्षण अंश को छोड़कर बाकी इश्यू, अर्थात, 10 रुपये के 28,80,000 इक्विटी शेयरों को अब नेट इश्यू कहकर संबोधित किया जाएगा।

बयान के अनुसार, कंपनी इश्यू से प्राप्त राशि को अनुसंधान एवं विकास पर व्यय, प्रचार और विपणन प्रवर्तन, वृद्धि उन्मुख कार्यशील पूंजी की आवश्यकताओं के वित्तपोषण और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए उपयोग करने का प्रस्ताव रख रही है।

ग्लोबल स्पेस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड एक डिजिटल, स्थानांतरण, विश्लेषक, एवं क्लाउड टेक्नोलॉजी वाली कंपनी है जो बड़े और मध्यम आकार के उद्यमों के लिए अपने व्यवसाय के विकास हेतु स्थांतरण और डिजिटल टेक्नोलॉजी को अपनाना संभव बनाने हेतु समन्वित सॉफ्टवेयर उत्पाद के प्लेटफार्म और समाधान प्रदान करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App