हजार रुपये में मिलता है कुछ नहीं, नथिंग खरीदने के लिए चाहिए सात हजार

बाजार में अभी कुछ नहीं और नथिंग नाम से भी प्रोडक्ट मिलने लगे हैं। इनकी कीमतें भी कम नहीं हैं। कुछ नहीं जहां हजार रुपये से शुरू है, वहीं नथिंग की कीमत 7000 से अधिक है।

nothing earbuds
नथिंग ईयरबड्स अपने फीचर के लिए मशहूर हैं। (Image: nothing.tech)

क्या चाहिए, यह पूछे जाने पर कुछ नहीं या नथिंग कहना महंगा पड़ सकता है। आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि कुछ नहीं (Kuchh Nai) और नथिंग (Nothing) ब्रांड नाम से भी बाजार में प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। इनकी कीमत भी हजार रुपये से सात हजार रुपये तक है।

TV Actor ने ऑर्डर किया नथिंग तो मिला खाली डिब्बा

हाल ही में टीवी एक्टर (TV Actor) पारस कलनावत ने ट्विटर पर इससे जुड़ा एक अनुभव शेयर किया है। एक्टर ने फ्लिपकार्ट (Flipkart) से नथिंग ब्रांड के ईयरबड्स (Nothing Earbuds) ऑर्डर किया था। हालांकि उनके साथ अलग ही वाकया हो गया। फ्लिपकार्ट ने नथिंग ऑर्डर करने पर वाकई में कुछ नहीं डिलीवर कर दिया। उन्हें नथिंग ईयरबड्स के खाली डिब्बे डिलीवर किए गए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने साझा की।

सात हजार से अधिक है Nothing Earbuds की कीमत

नथिंग ब्रांड के ईयरबड्स को देखें तो इसकी कीमत 7,299 रुपये है। यह अभी ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर डिस्काउंट के साथ साढ़े पांच हजार रुपये में मिल रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें माइक की भी सुविधा दी गई है। इससे आप कॉल पर बात भी कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ का वर्जन 5.2 दिया गया है। इसकी बैटरी लाइफ 34 घंटे है। इसमें वायरलेस चार्जिंग की भी फैसिलिटी है। इसकी खासियत वाटर स्पलैश एंड स्वेट रेसिस्टेंस है।

Kuchh Nai नाम से मिलती है व्हिस्की

अब कुछ नहीं की बात करें तो इस नाम से बाजार में हाल ही में स्कॉच व्हिस्की (Kuchh Nai Scoth Whiskey) लांच हुई है। इसे भारतीय बाजार में लांच किया है ब्रिटेन की कंपनी नेचर्स बाउंटी वाइंस एंड एलॉयड प्रोडक्ट्स (Natures Bounty Wines And Allied Products) ने, जो डाबर इंडिया (Dabur India) के वाइस प्रेसिडेंट अमित बर्मन की कंपनी है। इसे इंग्लैंड के ग्लासगो में कुछ नहीं मार्केटिंग कंपनी बनाती है। दिल्ली में इसकी कीमत हजार रुपये से शुरू है।

इसे भी पढ़ें: सस्ता हो गया होम लोन और व्हीकल लोन, अब इस बैंक ने भी घटा दिया ब्याज

इंग्लैंड और कनाडा के बाद भारत के इन राज्यों में उपलब्ध

कंपनी अभी अपने इस उत्पाद को दिल्ली, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और मुंबई में बेच रही है। आने वाले समय में इसे पूरे देश में उपलब्ध कराने की योजना है। अभी इंग्लैंड से बाहर यह प्रोडक्ट सिर्फ कनाडा में उपलब्ध था।

पढें व्यापार समाचार (Business News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
शेयर बाजार 118 अंक लुढ़का
अपडेट