ताज़ा खबर
 

राम रहीम का MSG देगा रामदेव के Patanjali को टक्‍कर, 5 तरह की चीनी समेत 151 प्रॉडक्‍ट लॉन्‍च

बाबा राम रहीम ही कंपनी के ब्रांड एम्‍बेसेडर होंगे। ब्रांड नेम का खुलासा करते हुए कहा कि एम माने मस्‍ताना जी, एस माने सतनाम जी और जी माने गुरमीत राम रहीम सिंह है।

Author नई दिल्‍ली | February 1, 2016 9:25 PM
डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरुमीत राम रहीम अभी जेल में।

बाबा रामदेव को टक्‍कर देने के लिए डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह भी अपने उत्‍पाद लेकर बाजार में उतर गए हैं। रविवार को बाबा ने 151 उत्‍पाद लॉन्‍च किए। बाबा ने कहा, वे प्रत्‍येक नागरिक को ऑर्गेनिक और हेल्‍दी खाना मुहैया कराना चाहते हैं। राम रहीम ने बचेकण रोड स्थित डेरा सच्‍चा सौदा कॉम्‍पलेक्‍स्‍ में प्रेस कांफ्रेंस कर अपने उत्‍पाद लॉन्‍च किए और इन्‍हें स्‍वदेशी व ऑर्गेनिक के रूप में प्रचारित किया।

Read Also: Comedy Nights With Kapil के एक्‍टर किकू शारदा जेल से रिहा, डेरा प्रमुख ने भी किया माफ

एमएसजी ब्रांड नाम से 14 तरह की अलग अलग दाल, ग्रॉसरी सामान की 41 वैरायटी, चावल और खिचड़ी की 7 वैरायटी, तीन तरह की चाय, पांच तरह की चीनी, तीन तरह का नमक, आटा, देशी घी, मसाले, अचार, जैम, शहद, मिनरल वाटर और नूडल्‍स बाजार में उतारे गए हैं। बाबा राम रहीम ने कहा कि इन उत्‍पादों के लिए कच्‍चा सामान डेरा के खेतों में बोया जाएगा। इससे उन किसानों को भी फायदा होगा जो कंपनी के कड़े नियमों का पालन करते हुए खेती करेंगे। उन्‍होंने कहा कि हमारी किसी से प्रतिस्‍पर्धा नहीं है। हम दूसरी कपंनियों से अपील करते हैं कि वे भी देश के नागरिकों की भलाई के लिए ऑर्गेनिक उत्‍पाद बाजार में उतारे।

Read Also: भगवान विष्‍णु के वेश में दिखने पर राम रहीम के खिलाफ FIR

बाबा राम रहीम ही कंपनी के ब्रांड एम्‍बेसेडर होंगे। ब्रांड नेम का खुलासा करते हुए कहा कि एम माने मस्‍ताना जी, एस माने सतनाम जी और जी माने गुरमीत राम रहीम सिंह है। कंपनी चेयरमैन सीपी अरोड़ा ने कहा कि कंपनी देश के बाद विदेशों के में भी अपने उत्‍पाद उतारेगी। इसके तहत 150 स्‍टोर खोले जा चुके हैं। कंपनी की डीलरशिप लेने के लिए कई देशों से प्रस्‍ताव आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App