ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: Axis bank के 22 करोड़ रुपए लेकर फरार हुआ ड्राइवर गिरफ्तार

दिल्ली में गुरुवार को अब तक की सबसे बड़ी लूट दर्ज हुई। लूट की इस बड़ी वारदात को किसी पेशेवर अपराधियों के गिरोह ने अंजाम नहीं दिया, बल्कि इस कांड में एक्सिस बैंक की नगदी ले जाने वाले वाहन के चालक का हाथ है।

दक्षिण दिल्‍ली के गोविंदपुरी से 22 करोड़ रुपए के साथ कैश वैन लेकर फरार हुआ ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, हर रोज बैंक की तिजोरियों से एटीएम तक नोटों के बंडल ले जाने वाली गाड़ी के ड्राइवर प्रदीप शुक्ल का मन गुरुवार को फिसल गया और वह कथित तौर पर 22 करोड़ रुपए ले कर चंपत हो गया था। वारदात की जानकारी गुरुवार को करीब छह बजे पीसीआर को मिली थी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस को दिल्ली नंबर 9819 की गाड़ी हाथ तो लगी, लेकिन उसमें रखे 22 करोड़ रुपए नहीं थे। ड्राइवर प्रदीप पैसों के साथ लापता हो गया था। यह रकम एक्सिस बैंक की थी।

पुलिस ने बताया कि उन्‍हें खाली कैश वैन मेट्रो स्‍टेशन के पास मिली थी, जिसके बाद उन्‍होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाली और ड्राइवर की पहचान की। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को भी हर रोज की तरह एक्सिस बैंक के चार वाहन एटीएम की ओर निकले थे। उनमें 38 करोड़ थे। कई जगह नगदी एटीएम में डाली गई, 22 करोड़ रुपए लेकर जाने वाली कैश वैन गायब थी।

Next Stories
1 शाहरुख ने Twitter पर किया अपनी Bestest फ्रेंड का खुलासा
2 कैसा विकास
3 तंगधार के तार
ये पढ़ा क्या?
X