ताज़ा खबर
 

खुशखबरीः सिर्फ 3 हजार रुपए में 4जी मोबाइल फोन और साथ ही 1 साल के लिए फ्री इंटरनेट

सस्ता मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली डेटाविंड अगले साल फरवरी में 4जी हैंडसेट पेश करेगी जिसकी कीमत करीब तीन हजार रुपये होगी।

Author नई दिल्ली | Updated: December 14, 2015 9:15 AM
डेटाविंड हैंडसेट

सस्ता मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली डेटाविंड अगले साल फरवरी में 4जी हैंडसेट पेश करेगी जिसकी कीमत करीब तीन हजार रुपये होगी। साथ ही इस पर 12 महीने के लिये मुफ्त इंटरनेट ब्राउजिंग की पेशकश की जाएगी।

डेटाविंड के अध्यक्ष और मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनीत सिंह तुली ने कहा, ‘हम 4जी हैंडसेट करीब तीन हजार रुपये में पेश करेंगे और इसमें 12 महीने के लिये मुफ्त 4जी ब्राउजिंग की पेशकश की जाएगी।’ हालांकि उन्होंने कहा कि डाउनलोड या वीडियो मुफ्त नहीं होगा।

तुली ने कहा कि जो वीडियो देखना और डाउनलोड करना चाहते हैं, वे कंपनियों द्वारा पेशकश की गई 4जी योजना खरीद सकते हैं। उन्होंने कहा कि डेटाविंड 4जी हैंडसेट के लिए विभिन्न मोबाइल परिचालकों के साथ बातचीत कर रही है।

कंपनी पहले ही 2जी और 3जी इंटरनेट ब्राउजिंग के लिये रिलायंस कम्यूनिकेशंस और टेलीनोर से गठजोड़ कर चुकी है। 3,000 रपये के साथ 4जी श्रेणी में यह सबसे सस्ता हैंडसेट होगा। फिलहाल सबसे सस्ता 4जी हैंडसेट 4,000 रुपये का हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories