scorecardresearch

Tesla के एलन मस्‍क से बोले क्रिकेटर शुभमन गिल, ‘ट्विटर जैसे Swiggy भी खरीद लें’, ट्रोल

Tesla कंपनी के सीईओ Elon Mask ने हाल ही में ट्विटर का 100 फीसद शेयर खरीदा है। जिसके बाद एनल मस्‍क काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। मस्‍क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने की डील की है।

Shubman Gill | Elon Musk | Swiggy
शुभमन गिल ने स्विगी को खरीदने की एलन मस्‍क से की अपील (फाइल फोटो)

गुजरात टाइटन के ओपनर बल्‍लेबाज शुभमन गिल ने शुक्रवार को उस समय ट्विटर पर तहलका मचा दिया जब उन्होंने टेस्ला के सीईओ एलन मस्‍क से फूड डिलीवरी ऐप स्विगी को खरीदने की अपील कर डाली। जिसके बाद इनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर फूड डिलीवरी ऐप ने भी जवाब दिया है और लोगों के भी तरह-तरह के रिएक्‍शन आ रहे हैं।

दरअसल, Tesla कंपनी के सीईओ Elon Mask ने हाल ही में ट्विटर का 100 फीसद शेयर खरीदा है। जिसके बाद एनल मस्‍क काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। मस्‍क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने की डील की है। इसपर मस्‍क को लेकर लोगों के तरह-तरह के रिएक्‍शन सामने आए और अब इस क्रम में शुभमन गिल भी शामिल हो गए हैं। भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें टेस्ला प्रमुख से फूड डिलीवरी ऐप स्विगी को खरीदने की अपील की।

क्रिकेटर ने ट्विटर पोस्‍ट में लिखा कि, “एलन मस्क, कृपया स्विगी खरीदें ताकि वे समय पर डिलीवरी कर सकें।” उन्होंने एलोन मस्क करते हुए और ‘#swiggy’ के साथ ट्वीट किया है। जिसके बाद शुभमन गिल के ट्वीट पर, स्विगी केयर्स हैंडल ने दो जवाब भेजें- पहला उनसे डीएम के माध्यम से अपने ऑर्डर का विवरण देने के लिए कहा और क्रिकेटर के ऑर्डर की जानकारी मिलने पर स्विगी ने गिल का धन्‍यवाद दिया।

इस ट्वीट के बाद लोगों के तरह तरह के रिएक्‍शन सामने आए। कई लोगों ने क्रिकेटर को थोड़ा इंतजार करने की सलाह दी तो वहीं किसी ने कहा कि डिलीवरी बॉय पर और अधिक प्रेशर मत डालिए। दिन के तापमान और ट्रैफिक का भी ध्‍यान रखिए। हालाकि रिएक्‍ट करने वालों में कुछ लोग स्विगी से भी नाराज दिखे और इसकी सर्विस को लेकर सवाल उठाया।

खबर लिखे जाने तक शुभमन गिल के ट्वीट को 63 हजार से ज्यादा ‘लाइक’ और 3,458 से ज्यादा ‘रीट्वीट’ हुए थे।

पढें व्यापार (Business News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट