ताज़ा खबर
 

बिना जले ही सिगरेट में लगी आग

अब सिगरेट हो जाएगा महंगा। जिन लोगों की इसकी बुरी लत्त है वह हो जाएंगे निराश क्योंकि ख़बर है कि सरकार ने सिगरेट पर एक्साइज ड्यूटी में 21 फीसद की बढ़ोतरी की है। सूत्रों की मानें तो सिगरेट बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी आईटीसी ने नई कीमतों की घोषणा कर दी है। नया […]
Author March 13, 2015 16:40 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

अब सिगरेट हो जाएगा महंगा। जिन लोगों की इसकी बुरी लत्त है वह हो जाएंगे निराश क्योंकि ख़बर है कि सरकार ने सिगरेट पर एक्साइज ड्यूटी में 21 फीसद की बढ़ोतरी की है।

सूत्रों की मानें तो सिगरेट बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी आईटीसी ने नई कीमतों की घोषणा कर दी है। नया स्टॉक बाज़ार में जल्दी ही आने वाला है।

रिपोर्ट के मुताबिक 65 मिमी से नीचे साइज के सिगरेटों की कीमतों पर सबसे ज्यादा मार पड़ी है। इनकी कीमतों में 16 से 21 फीसद तक की बढ़ोतरी होने वाली है। रेगुलर और लंबी सिगरेटों की कीमतों में 13 से 15 फीसद तक की बढ़ोतरी हो रही है।

नई दरों के मुताबिक 20 सिगरेट के पैक वाले क्लासिक की कीमत 190 रुपए से बढ़कर 218 रुपए हो गई है। गोल्ड फ्लेक किंग्स के 10 के पैक की कीमत 95 रुपये से बढ़कर 109 रुपए हो गई है।

इसी तरह नेवी कट की कीमत 69 रुपए से बढ़कर 78 रुपए हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.