scorecardresearch

Dmart के CEO ने मुंबई में खरीदा 70 करोड़ रुपये का आलीशान घर, जानिए खास बातें

भारत के सबसे अमीर सीईओ में से एक नोरोन्हा ने निर्माणाधीन परियोजना रुस्तमजी सीजन्स में दो इकाइयां बुक की है, जो बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के व्यापारिक जिले के करीब स्थित है।

Dmart के CEO ने मुंबई में खरीदा 70 करोड़ रुपये का आलीशान घर, जानिए खास बातें
डीमार्ट के सीईओ Navil Noronha ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर (फाइल फोटो)

मुंबई रियल एस्‍टेट में एक बड़ी डील हुई है। डीमार्ट के CEO नेविल नोरोन्हा (Neville Noronha) बांद्रा (ईस्‍ट) में 66 करोड़ रुपये में एक आलीशान घर खरीदा है। इसके लिए नेविल नोरोन्हा ने 3.30 करोड़ रुपये के स्‍टांप ड्यूटी का भी भुगतान किया है। इस घर में 10 कार पार्किंग के लिए जगह के साथ- साथ इसका पूरा आकार 9,500 वर्ग फुट से अधिक का होगा।

भारत के सबसे अमीर सीईओ में से एक नोरोन्हा ने निर्माणाधीन परियोजना रुस्तमजी सीजन्स में दो इकाइयां बुक की हैं, जो बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के व्यापारिक जिले के करीब स्थित है। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, इस घर के खासियत की बात करें तो Zapkey पर रजिस्‍टर दस्तावेजों के अनुसार दोनों अपार्टमेंट में 8640 वर्ग फुट का संयुक्त रेरा कालीन क्षेत्र है।

कितने एरिया में होगा Dmart के CEO का नया घर

इसके अलावा, 912 वर्ग फुट का एक डेक और छत क्षेत्र है। इस अपार्टमेंट का पूरा आकार 9,552 वर्ग फुट का है। उसके पास 10 कार पार्किंग की सुविधा होगी। इसके साथ इसमें लग्‍जरी वाली सभी सुविधाएं होगी।

बांद्रा ईस्‍ट में खरीदार दिखा रहे दिलचस्‍पी

यह सौदा तेजी से बांद्रा ईस्‍ट मार्केट में बढ़ते रियल एस्‍टेट कारोबार को दिखा रहा है। यहां पर खरीदारों की दिलचस्‍पी तेजी से बढ़ रही है। यह परियोजना बीकेसी के नए व्यापार केंद्र के साथ-साथ आसपास के सुस्त और रुकी हुई परियोजनाओं से कंपटीशन के लिए फायदा मिला है। रुस्तमजी सीजन्स का निर्माण काफी तेज गति से हो रहा है।

नोरोन्हा बने भारत के सबसे अमीर प्रोफेशनल मैनेजर

पिछले साल एवेन्यू सुपरमार्ट्स के शेयर की बढ़ती कीमत के कारण नोरोन्हा एक अरब डॉलर से अधिक की संपत्ति के साथ भारत के सबसे अमीर प्रोफेशन मैनेजर बन गए हैं। वह एवेन्यू सुपरमार्ट्स में लगभग 2 फीसदी की हिस्सेदारी का मालिक है, जो डीमार्ट स्टोर्स का मालिक है और उसका संचालन भी कर रहे हैं।

पढें व्यापार (Business News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.