scorecardresearch

Zontes 350R Streetfighter भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

New Bike Launch में पढ़ें उस स्ट्रीटफाइटर बाइक की डिटेल जिसे चीन की फेसम टू व्हीलर निर्माता कंपनी ने भारत में लॉन्च किया है। इस बाइक को तीन कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया है।

Zontes 350R Streetfighter भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Zontes 350R Streetfighter बाइक में डबल डिस्क और डुअल चैनल ABS सिस्टम को लगाया गया है। (फोटो- ZONTES)

Streetfighter Bike Segments में एक और नई बाइक की एंट्री हुई है जिसका नाम है जोंटेस 350 आर स्ट्रीटफाइटर (Zontes 350R Streetfighter) और चीन की चीन की टू व्हीलर निर्माता कंपनी जोंटेस ने इसे लॉन्च किया है। इस बाइक के अलावा कंपनी भारत में अपनी पांच नई बाइकों को बहुत जल्द उतारने वाली है जिसमें नेकेड, स्पोर्ट्स, कैफे रेसर और एडवेंचर बाइक हैं।

Zontes 350R Streetfighter Price

जोंटेस ने इस बाइक को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है जिसकी कीमत अलग अलग तय की गई है। इसके ब्लू शेड थीम जो कि इसका बेस मॉडल है उसकी शुरुआती कीमत 3.15 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तय की गई है। इसके ब्लैक और व्हाइट कलर थीम वेरिएंट की शुरुआती कीमत 3.25 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तय की गई है। चीनी कंपनी भारत में अपनी इस बाइक को पैन इंडिया में एक्सक्लूसिव Moto Vault डीलरशिप के जरिए बेचेगी।

Zontes 350R Streetfighter Features

जोंटेस ने इस स्ट्रीटफाइटर बाइक को आकर्षक डिजाइन के साथ हाइटेक फीचर्स से भी लैस किया है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फास्ट चार्जिंग वाला डुअल यूएसबी, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 5 इंच का एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कीलेस कंट्रोल, ऑल-एलईडी लाइटिंग जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Zontes 350R Streetfighter Engine and Transmission

जोंटेस 350 आर स्ट्रीटफाइटर के इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 348 सीसी का इंजन दिया है जो लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 37.4 बीएचपी की पावर और 32 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ स्लिपर क्लच वाला 6 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। इस इंजन के साथ कंपनी ने चार राइडिंग मोड को भी दिया है।

Zontes 350R Streetfighter Braking and Suspension System

इस स्ट्रीटफाइटर बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील में 320 एमएम का डिस्क ब्रेक और रियर में 265 एमएम का डिस्क ब्रेक दिया गया है। इस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डुअल चैनल एबीएस सिस्टम को जोड़ा गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट में 43 एमएम का यूएसएसडी फोर्क्स और रियर में सिंगल मोनोशॉक सस्पेंशन को दिया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 02:40:00 pm
अपडेट