Yamaha YZF R15 V3 स्पोर्ट्स बाइक 20 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं, इतनी बनेगी मंथली EMI

Yamaha YZF R15 V3 शानदार डिजाइन वाली स्पोर्ट्स बाइक है जिसको खरीदने के लिए बस आपको देनी होगी 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट। जानिए क्या है पूरी स्कीम

Yamaha YZF R15 V3
Yamaha YZF R15 V3 स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना हुआ अब और आसान। (फोटो- YAMAHA)

भारत में जितनी मांग सस्ती माइलेज बाइकों की है उतनी ही मांग स्पोर्ट्स बाइक की भी है। जिसके चलते देश में आज स्पोर्ट्स बाइक की एक लंबी रेंज मौजूद है। जिसमें 125 सीसी से लेकर 800 सीसी तक की बाइक मौजूद हैं।

यहां हम बात कर रहे हैं यामाहा वाईजेडएफ आर15 वी3 बाइक के बारे में जिसकी शुरुआती कीमत 1.56 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 1.58 लाख रुपये हो जाती है।

अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं लेकिन इसकी कीमत के चलते खरीद नहीं पा रहे तो यहां जान सकते हैं इस बाइक को बहुत कम डाउन पेमेंट और ईएमआई पर खरीदने के प्लान की पूरी जानकारी।

लेकिन उससे पहले आप जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल। ताकि आपको इस जानकारी के लिए इधर उधर न जाना पड़े।

YAMAHA YZF R15 V3 बाइक एक स्टाइलिश और तेज रफ्तार बाइक है। यामाहा ने इस बाइक को चार वेरिएंट में लॉन्च किया है।

बाइक में 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 18.6 पीएस की पावर और 14.1 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

बाइक को बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम देने के लिए इसके फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक दिया गया है। बाइक के टायर ट्यूबलेस दिए गए हैं। बाइक की माइलेज को लेकर यामाहा का दावा है कि ये स्पोर्ट्स बाइक 48.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

अब जान लीजिए इस बाइक को डाउन पेमेंट और ईएमआई पर खरीदने का पूरा प्लान। स्कूटर और बाइक की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक।

(ये भी पढ़ेंपेट्रोल सूंघ कर चलती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 100 kmpl तक का माइलेज)

अगर आप इस बाइक का मैटेलिक रेड वेरिएंट लेते हैं तो इसपर कंपनी से संबंधित बैंक आपको 1,64,520 रुपये का लोन देगा। जिस पर आपको न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी।

ये न्यूनतम डाउन पेमेंट 18,280 रुपये की होगी। जिसके बाद आपको हर महीने 5,910 रुपये की ईएमआई भरनी होगी।
इस बाइक पर मिलने वाले लोन की अवधि 36 महीने है। जिस पर बैंक दी गई लोन राशि पर 8.7 प्रतिशत वार्षिक की दर से ब्याज लेगा।

आवश्यक सूचना: इस बाइक पर बैंक द्वारा दिए जा रहे लोन और ईएमआई का विकल्प आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है। बैंकिंग में किसी भी तरह की नेगेटिव रिपोर्ट होने पर बैंक लोन की राशि और ईएमआई में बदलाव कर सकता है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
BAJAJ V 1 फरवरी को होगी लॉन्‍च, इसमें लगा है INS VIKRANT का लोहाbajaj bike INS vikrant, INS vikrant metal, bajaj bike of INS vikrant, Bajaj V, Bajaj V150, New Bajaj Bike, New Bajaj Motorcycle, Bajaj Auto, बजाज वी बाइक, बजाज आईएनएस विक्रांत
अपडेट