मात्र 19 हजार में घर ले जाएं प्रीमियम स्टाइल वाली तेज रफ्तार Yamaha R15 V4 स्पोर्ट्स बाइक, बस इतनी बनेगी EMI

स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन हैं तो यहां जान सकते हैं प्रीमियम डिजाइन वाली Yamaha R15 V4 को बहुत आसान तरीके से खरीदने के प्लान की डिटेल।

Yamaha R15 V4
Yamaha R15 V4 स्पोर्ट्स बाइक को अब आप घर ले जा सकते हैं बहुत कम डाउ पेमेंट प्लान के साथ, पढ़ें डिटेल। (फोटो- YAMAHA)

स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट देश के युवाओं के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और इसको ध्यान में रखते हुए बजाज, होंडा, सुजुकी और यामाहा जैसी कंपनियों ने इन बाइक की बड़ी रेंज बाजार में उतार दी है।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं यामाहा आर15 वी4 स्पोर्ट्स बाइक के बारे में अपनी कंपनी की एक पॉपुलर बाइक है। इस बाइक को अगर आप खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.70 लाख रुपये से लेकर 1.82 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

अगर आपका बजट इतना बड़ा नहीं है तो यहां जान सकते हैं उस डाउन पेमेंट प्लान की डिटेल जिसमें आप इस बाइक को महज 19 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं।

टू-व्हीलर सेगमेंट की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबकि, अगर आप इस बाइक का मैटेलिक रेड वेरिएंट खरीदते हैं तो कंपनी से जुड़ा बैंक इसपर 1,76,526 रुपये का लोन देगा।

इस लोन पर आपको 19,503 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी जिसके बाद हर महीने 6,277 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी और इस बाइक पर मिलने वाले लोन की अवधि बैंक की तरफ से 36 महीने रखी गई है और बैंक इस लोन राशि पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

इस बाइक की डाउन पेमेंट डिटेल जानने के बाद अब आप इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल भी जान लीजिए। यामाहा आर15 वी4 एक स्टाइलिश और तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक है जिसे कंपनी ने 5 वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है।

(ये भी पढ़ेंदेश की सबसे सस्ती टॉप 3 क्रूजर बाइक जो देती हैं दमदार स्टाइल के साथ बढ़िया माइलेज, पढ़ें पूरी डिटेल)

यामाहा ने इस बाइक में दिया है सिंगल सिलेंडर वाला 155 सीसी का इंजन जो लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है और यह इंजन 18.4 पीएस की पावर और 14.2 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 6 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

(ये भी पढ़ेंपेट्रोल सूंघ कर चलती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 100 kmpl तक का माइलेज)

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो यामाहा ने इसके फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है जिसके साथ ड्यूल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है।

यामाहा आर15 वी4 एक चौथी पीढ़ी की बाइक है जिसको तमाम हाइटेक फीचर्स से लोड किया गया है। इसमें एलईडी डीआरएल के साथ के वाई कनेक्ट दिया गया है।

इस ऐप के साथ एक फुल डिजिटल कंसोल दिया गया है जिसके जरिए लैप टाइमटर, गियर पोजिशन, इंडिकेटर, कॉल मैसेज अलर्ट, मोबाइल बैटरी स्टेटस और लास्ट पार्क लोकेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Bajaj CT100B लॉन्‍च: 30990 रुपए की बाइक, एक लीटर में चलेगी 99.1 किलोमीटरBajaj CT100B, Bajaj CT100B lauched, Bajaj CT100B price, Bajaj CT100B specification, Bajaj CT100B design, Bajaj CT100B, BAJAJ AUTO, bajaj v, automobile news
अपडेट