scorecardresearch

Yamaha R15 V4 Racing Blue Finance Plan: आसान तरीके से खरीद सकते हैं यामाहा आर15 का रेसिंग ब्लू एडिशन, जानें फाइनेंस प्लान और बाइक की पूरी डिटेल

Bike Finance Plan में जानें Yamaha R15 V4 Racing Blue एडिशन की पूरी डिटेल के साथ इसे खरीदने का बहुत आसान प्लान।

Bike Finance Plan । Yamaha R15 V4 Racing Blue । Sports Bike
Yamaha R15 V4 Racing Blue एडिशन को खरीदना हुआ पहले से आसान, ये रहा सबसे आसान फाइनेंस प्लान। (फोटो-YAMAHA)

टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में कुछ सेगमेंट अपनी प्रीमियम बाइक वाले हैं जिसमें से एक है स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट, जिसमें तेज रफ्तार और आकर्षक डिजाइन और फीचर्स वाली बाइक बड़ी संख्या में मौजूद हैं।

स्पोर्ट्स बाइक की इस मौजूदा रेंज में हम बात कर रहे हैं यामाहा आर15 वी4 बाइक के रेसिंग ब्लू वेरिएंट के बारे में जो अपने डिजाइन और स्पीड के चलते काफी पसंद की जाती है।

यामाहा आर15 वी4 रेसिंग ब्लू वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1,81,900 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 2,06,549 रुपये हो जाती है।

अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं लेकिन इसकी कीमत के चलते इसे खरीद नहीं सके हैं तो यहां जान सकते हैं इसे बहुत आसान फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने की पूरी डिटेल।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 1,85,549 रुपये का लोन देगा।

इस लोन के बाद आपको 21,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद आपको हर महीने 5,645 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

इस स्पोर्ट्स बाइक पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 3 वर्ष का समय तय किया है जिसके साथ दिए जा रहे लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

(ये भी पढ़ेंUpcoming Bikes India 2022: क्रूजर से लेकर स्पोर्ट्स तक भारत में बहुत जल्द लॉन्च होंगी ये बाइक, पढ़ें पूरी डिटेल)

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई की पूरी डिटेल पढ़ने के बाद अब आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंHero Xtreme 200S vs Suzuki Gixxer SF: स्पीड, स्टाइल और कीमत में कौन है ज्यादा किफायती स्पोर्ट्स बाइक, पढ़ें कंपेयर रिपोर्ट)

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है जो लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 18.4 पीएस की पावर और 14.2 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है जिसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये यामाहा आर15 वी4 स्पोर्ट्स बाइक 55.20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X