Yamaha के ये स्कूटर 999 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदें, आकर्षक डिस्काउंट के साथ मिलेगा 1 लाख के इनाम जीतने का मौका

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में एक स्कूटर खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। तो यहां जान लीजिए Yamaha के इन चुनिंदा स्कूटर पर मिल रहे डिस्काउंट और फाइनेंस स्कीम की पूरी डिटेल।

Yamaha offering attractive discounts
Yamaha के इन स्कूटर्स को खरीने पर मिलेगा आकर्षक डिस्काउंट के साथ 1 लाख रुपये के इनाम जीतने का मौका। (फोटो-YAMAHA)

देश में शुरू हो चुके फेस्टिव सीजन में कई कार निर्माता कंपनियों द्वारा अपनी कारों पर आकर्षक डिस्काउंट की घोषणा करने के बाद। टू-व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा ने भी अपने चुनिंदा उत्पादों पर आकर्षक डिस्काउंट के साथ फाइनेंस स्कीम का ऐलान किया है।

कंपनी की तरफ से जारी इस फेस्टिव ऑफर में ग्राहकों को आकर्षक छूट के साथ मुफ्त इंश्योरेंस, ईजी डाउन पेमेंट के साथ एक लाख रुपये के इनाम जीतने का मौका मिल रहा है।

यामाहा का ये डिस्काउंट ऑफर 30 सितंबर 2021 तक मान्य है। लेकिन ये देश के अलग-अलग राज्यों में अलग अलग लागू होगा। लेकिन ये ऑफर तमिलनाडु में मान्य नहीं है।

कंपनी ने अपने चार प्रमुख उत्पादों पर इस ऑफर को शुरू किया है जिसमें Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid, Yamaha Ray ZR 125 Fi Hybrid, Yamaha Fascino 125 Fi नॉन हाइब्रिड और Yamaha Ray ZR Street Rally 125 FI वेरिएंट शामिल है।

यामाहा के द्वारा शुरू किए गए इस ऑफर में कंपनी ने फसीनो 125 एफआई और यामाहा रे जेड एफ आई के नॉन हाइब्रिड वेरिएंट पर 3,876 का फ्री इंश्योरेंस या 999 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ 2,999 रुपये के फिक्स्ड गिफ्ट का ऑफर दिया है।

जिसके साथ ग्राहकों को स्क्रैच एंड विन ऑफर के तहत एक स्क्रैच कार्ड भी दिया जाएगा। जिसको स्क्रैच करने के बाद ग्राहक 1 लाख रुपये तक के इनाम जीत सकते हैं।

(ये भी पढ़ेंमात्र 400 रुपये के पेट्रोल में दिल्ली से केदारनाथ पहुंचा देगी ये बाइक, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

यामहा फसीनो 125 एफआई के हाइब्रिड वेरिएंट पर 5 हजार रुपये का कैशबैक दे रही है अगर इसको ग्राहक नहीं लेते हैं तो दूसरे ऑफर में कंपनी इस स्कूटर पर 999 रुपये की डाउन पेमेंट और 6 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस का ऑफर दे रही है।

(ये भी पढ़ेंपेट्रोल पंप का रास्ता भुला देंगे ये टॉप 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में देते हैं 236 km तक की रेंज)

इसके साथ ही ग्राहकों को 2,999 रुपये के फिक्स गिफ्ट और स्क्रैच एंड विन स्कीम के तहत एक लाख रुपये के इनाम जीतने का मौका भी दिया जाएगा।

यामाहा ने तमिलनाडु के लिए तीन आकर्षक ऑफर दिए हैं जिसमें पहला 5 हजार रुपये के कैशबैक, दूसरा 999 रुपये की डाउन पेमेंट या 6 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, और तीसरा 2,999 रुपये के फिक्स गिफ्ट का ऑफर है।

आपको बता दें कि यामाहा फसीनो हाइब्रिड डिस्क वेरिएंट की शुरुआती कीमत 78,530 रुपये, यामाहा फसीनो 125 नॉन हाइब्रिड की शुरुआती कीमत 72,030 रुपये, यामाहा रे जेडआर हाइब्रिड की शुरुआती कीमत 73,330 रुपये है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट