ताज़ा खबर
 

Yamaha के वाहन को खरीदने पर मिलेगा आधी EMI का भुगतान करने का विकल्प, कंपनी ने 95% तक लोन देने के लिए HDFC से मिलाया हाथ!

इसके अलावा आय प्रमाण पत्र दिखाने वाले लोगों को यामाहा की स्कूटर रेज पर 95% तक का लोन दिया जाएगा। वहीं बाइक लोन के लिए HDFC के माध्यम से 95 प्रतिशत लोन की सुविधा भी रखी गई है।

Yamaha's New Finance schemeबताते चलें यामाहा अब अपने 110cc स्कूटर या बाइक नहीं बेच रही है। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Yamaha’s New offers : देश में कोरोना के कहर से लोगों की मदद करने के लिए बड़ी बड़ी कंपनियों सहयोग कर रही है। इसी राह पर चलते हुए इंडियन यामाहा मोटर ने एक विशेष योजना शुरू की है, जिसे सिर्फ COVID-19 फ्रंटलाइन वर्कस के लिए पेश किया गया है। नई स्कीम के तहत कंपनी फ्रंटलाइन योद्धाओं को वाहन खरीदनें पर शुरुआती तीन महीनों के लिए कुल EMI का 50 प्रतिशत ही देना होगा। जिसमें इस ईएमआई की अवधि को 36 महीने तक के लिए भी बढ़ाने का विकल्प उपलब्ध होगा।

यानी देश के लिए काम कर रहे एक फ्रंटलाइन योद्धा जैसे कि डॉक्टर, नर्स या पुलिसकर्मियों को इस ऑफर का लाभ दिया जाएगा। इसके लिए आपको कंपनी के किसी भी डीलरशिप पर अपनी नौकरी से जुड़ी आईडी दिखानी होगी। इसके अलावा आय प्रमाण पत्र दिखाने वाले लोगों को यामाहा की स्कूटर रेज पर 95 प्रतिशत तक का लोन दिया जाएगा। वहीं बाइक लोन के लिए HDFC के माध्यम से 95 प्रतिशत लोन की सुविधा भी रखी गई है। जिसमें ग्राहक को बैंक के जिप राइड मानदंड के लिए पात्र होना आवश्यक होगा।

हालांकि लोन की यह सुविधा सिर्फ नौकरी वाले लोगों के लिए मुहैया कराई जा रही है। यानी इसके लिए आपकी सैलेरी कम से कम 20,000 रुपये होनी चाहिए। इसके साथ ही आपकी आय ईएमआई के चार गुना होनी चाहिए। यदि आप सेल्फ एंप्लॉयड डॉक्टर हैं, तो आपको इसके लिए अपनी आईटीआर के कागजात को दिखाना होगा। जो 4 लाख रुपये से अधिक होनी चाहिए। वहीं अगर आपके पास कोई आय प्रमाण नहीं है, तो एचडीएफसी बैंक के अनुसार ऋण मूल्य तय किया जाएगा। बता दें, यामाहा की इस योजना में एचडीएफसी बैंक के अलावा अन्य कोई बैंक भाग लेने वाले नहीं हैं।

बताते चलें यामाहा ने हाल ही में अपने 125 सीसी स्कूटर को पेश किया है। जापानी कंपनी यामाहा अब अपने 110cc स्कूटर या बाइक नहीं बेच रही है। यहां तक ​​कि इसकी 125cc बाइक भी उपलब्ध नहीं है। फिलहाल कंपनी के लाइनअप में 150cc या इससे अधिक वाले वर्जन उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2020 Honda City से लेकर Force Gurkha तक जुलाई में इन 6 गाडियों को किया जाएगा लॉन्च! देखें कीमत और फीचर्स में आपके लिए कौन-सी होगी बेस्ट
2 Auto Tips: महज 1 हजार रुपये खर्च कर अपनी कार में ही ले सकते हैं लग्जरी फील! देखें मार्केट में मौजूद खास एक्ससेरीज की लिस्ट
3 Hyundai Creta का जलवा बरकरार, लगातार दूसरे महीनें Maruti की गाड़ियों को पीछे छोड़ बनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार! देखें ऐसा क्या है खास
ये पढ़ा क्या?
X