अगले हफ्ते से कर सकेंगे Ola Electric Scooter की सवारी? जानिए कंपनी के सीईओ ने क्‍या दी जानकारी

एस1 और एस1 प्रो की कीमत क्रमश: 99,999 और 1,29,999 रुपये है। ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्री-लॉन्च बुकिंग 499 रुपये में खोली थी और केवल 24 घंटों में 1 लाख ऑर्डर प्राप्त किए थे।

अगले हफ्ते से कर सकेंगे Ola Electric Scooter की सवारी? जानिए कंपनी के सीईओ ने क्‍या दी जानकारी (Photo- Ola)

ओला के प्रमुख और सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने रविवार को इलेक्ट्रिक स्कूटर टेस्टिंग ड्राइव और ओला ई-स्कूटर की बहुप्रतीक्षित डिलीवरी के बारे में महत्वपूर्ण विवरण साझा किया। एक ट्विटर पोस्ट में, भाविश ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर से स्‍टंटबाजी की जा रही थी। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, “स्कूटर के साथ मौज मस्‍ती की जा रही है। उन्‍होंने आगे जानकारी देते हुए लिखा कि ओला ई स्‍कूटर की अगले हफ्ते से सवारी की जा सकती और इसके तुरंत बाद पहली डिलीवरी की जाएगी।

ओला ने अभी तक स्कूटर की डिलीवरी की शुरुआत के लिए कोई निश्चित तारीख की जानकारी नहीं दी है। ओला इलेक्ट्रिक ने सितंबर में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 की बिक्री के लिए बुकिंग की प्रक्रिया शुरू की थी। इलेक्ट्रिक स्कूटर, दो वेरियंट ओला एस1 और एस1 प्रो में आता है। इसकी प्री बुकिंग जल्‍द की जाएगी, जो कंपनी की वेबसाइट के द्वारा की जाएगी।

एस1 और एस1 प्रो की कीमत क्रमश: 99,999 और 1,29,999 रुपये है। ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्री-लॉन्च बुकिंग 499 रुपये में खोली थी और केवल 24 घंटों में 1 लाख ऑर्डर प्राप्त किए थे। हालांकि कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि उसे अब तक कितने ऑर्डर मिले हैं।

यह भी पढ़ें: 400 रुपये से कम में VI व airtel का शानदार रिचार्ज प्‍लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलता है हर दिन भरपूर डेटा

कंपनी ने इस बारे में जानकारी दी है कि जल्‍द ही कंपनी 10 लाख से 20 लाख तक का उत्‍पादन बढ़ाएगी। पूरी तरह से पूरा होने पर ओला इलेक्ट्रिक ने दावा किया था कि उसके संयंत्र की वार्षिक क्षमता एक करोड़ यूनिट होगी, “जो कि दुनिया के कुल दोपहिया उत्पादन का 15 प्रतिशत है”।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट