Volvo अपनी सबसे सस्ती एसयूवी XC40 पर दे रहा है भारी डिस्काउंट! होगी पूरे 3 लाख रुपये तक की बचत, जानें डिटेल

Volvo की यह कार कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे किफायती SUV है। नई Volvo XC40 में कंपनी ने बीएस6 मानक वाले पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है। इस एसयूवी में कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया गया है, जो कि इसे सेग्मेंट में बेहतर बनाते हैं।

Volvo XC40 Discount Offer, Volvo XC40 Price, Volvo XC40 Features, Volvo XC40 Offer, Volvo car discount offer
Volvo XC40 कंपनी की सबसे किफायती एसयूवी है।

Volvo car Discount Offer: स्वीडन की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Volvo भारतीय बाजार में अपने सबसे किफायती एसयूवी Volvo XC40 पर भारी डिस्काउंट दे रही है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस एसयूवी की खरीद पर कंपनी पूरे 3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। हाल ही में कंपनी ने इस एसयूवी को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है।

हमारे सहयोगी वेबसाइट फाइनेंशियल एक्सप्रेस के अनुसार Volvo XC40 की कीमत पहले 39.90 लाख रुपये थी, लेकिन इस डिस्काउंट के बाद अब इसकी कीमत 36.90 लाख रुपये हो गई है। कंपनी का यह ऑफर केवल स्टॉक रहने तक ही है। इसके अलावां कंपनी कार के साथ 1 लाख रुपये तक का एक्सेसरीज भी दे रही है। यह कार केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही बाजार में उपलब्ध है।

Volvo XC40 में कंपनी ने 2.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है। जो कि 190hp की दमदार पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को शामिल किया गया है। फीचर्स के मामले में भी यह SUV बेहद ही शानदार है, कंपनी ने इसमें 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (कारप्ले और एंड्राइड ऑटो के साथ) दिया है।

मिलते हैं यह शानदार फीचर्स: इसके अलावां इसमें हार्मन कार्डों कंपनी के 13 स्पीकर का साउंड सिस्टम, 8-वे इल्क्ट्रिक्ली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ड्यूल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, फ्रंट व रियर हीटेड सीट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावां कंपनी ने इसमें ऑटोनॉमस ड्राइविंग, लेन कीप असिस्ट, रेडार बेस्ड क्रूज़ कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल और पार्क पाइलट एसिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। सबसे खास बात ये है कि इस एसयूवी को NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट