ताज़ा खबर
 

Volkswagen की पहली इलेक्ट्रिक कार होगी ID Entry, कंपनी ने जारी किया स्केच

कंपनी के अनुसार भारतीय बाजार में प्रीमियम और हाई परफॉर्मेंस हैचबैक कारों की डिमांड है। बता दें कि, कंपनी भारत में एक नई प्रीमियम हैचबैक कार Golf GTI को भी लांच करने की तैयारी कर रहा है।

Author Updated: December 30, 2019 5:54 PM
Volkswagen भारत में अपनी एक नई प्रीमियम हैचबैक कार Golf GTI को भी लांच करने की तैयारी कर रहा है। (प्रतीकात्मक तस्वीर )

Volkswagen ID Entry EV : जर्मनी की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Volkswagen ने ​जर्नलिस्ट को क्रिसमस कार्ड पर अपने नए मॉडल का स्केच भेज अपनी नई आने वाली कार के बारे में बताने की कोशिश की है। कंपनी की तरफ से नई कार ए​क इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट हैचबैक होगी। जो भारत में 2022 में पेश की जा सकती है। इस कार को फिलहाल ID Entry नाम दिया गया है।

फॉक्सवैगन की यह एक छोटी कार होगी, यानी जो लोग कम दूरी के लिए कार चलाना पसंद करते हैं उनके लिए यह कार बेहतर विकल्प हो सकती है। आईडी एंट्री साइज के मामले में हाल ही में लॉन्च किए गए फेसलिफ्ट ई-अप और पोलो के बीच फिट होगी।

ID Entry कंपनी की तरफ से MEB Entry प्लेटर्फाम पर तैयार की जाने वाली पहली कार होगी। हालांकि इस प्लेटर्फाम के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी के एक अधिकारी के मुताबिक आईडी एंट्री में इस्तेमाल की जाने वाली बैटरी इसे 210 किमी और 240 किमी के बीच की रेंज प्रदान करेगी।

Volkswagen भारतीय बाजार में अपनी एक नई प्रीमियम हैचबैक कार Golf GTI को भी लांच करने की तैयारी कर रहा है। जिसे कम्पलीट बिल्ट यूनिट (CBU) के रूट से भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। कंपनी के अनुसार भारतीय बाजार में प्रीमियम और हाई परफॉर्मेंस हैचबैक कारों की डिमांड है। बता दें कि, Golf GTI को पहली बार कंपनी ने सन 1975 में लांच किया था। जो ग्लोबल मार्केट में प्रीमियम हैचबैक की पहचान है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लांच से पहले ही 2020 Maruti Ignis फे​सलिफ्ट की तस्वीरें हुईं लीक! खास लुक के साथ मिलेगें शानदार फीचर्स
2 Royal Enfield ला रहा है 250cc की मोटरसाइकिल! Hunter हो सकता है इस नई बाइक का नाम? सामने आईं खास तस्वीरें
3 Kia Seltos को ANCAP में मिली 5 स्टार रेटिंग, Nexon के बाद बन जाएगी भारत की सबसे सुरक्षित कार
ये पढ़ा क्या?
X