ताज़ा खबर
 

Volkswagen Polo और Vento का लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च, 18.24 Kmpl के माइलेज के साथ 1 लाख रुपये कम हुई कीमत!

Volkswagen Polo और Vento के TSI वर्जन के माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि पोलो 18.24 Kmpl और वेंटो 17.69 Kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Vento और Polo 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस हैं,

Limited Edition of Polo & Vento: Volkswagen ने भारत में अपनी लोकप्रिय कार Polo और Vento का TSI एडिशन लॉन्च कर दिया है। जिसकी कुछ ही यूनिट्स सेल के लिए उपलब्ध होंगी। बता दें, TSI Edition को वर्तमान मॉडल के मुकाबले कई खास फीचर्स से लैस किया गया है। जिसमें Polo TSI Limited Edition की कीमत 7.89 लाख रुपये रखी गई है, जबकि Vento TSI की कीमत 10.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि पोलो TSI वर्जन की कीमत इसके हाईलाइन प्लस एमटी मॉडल की कीमत से 13,000 रुपये कम हैं, वहीं वेंटो के नए वर्जन की कीमत इसके हाईलाइन प्लस वर्जन की कीमत 1 लाख रुपये कम तय की गई हैं।

Vento और Polo 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन से लैस हैं, जिसमे पोलो का बेस वर्जन 75hp की पावर और 95Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस मॉडल के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। वहीं पोलो का टॉप ट्रिम 108hp की पावर और 175Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जिसमें 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पेड ऑटोमैटिक का विकल्प मिलता है।

पोलो और वेंटो के TSI वर्जन के माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि पोलो 18.24 Kmpl और वेंटो 17.69 Kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है। वहीं इनके TSI एडिशन में कंपनी ने बदलाव करते हुए नए बॉडी ग्राफिक्स, रियर पैसेंजर डोर पर TSI बैज, बैक-आउट ORVMs, ग्लॉस ब्लैक रूफ आदि फीचर्स को जोड़ा गया है।

बता दें, पोलो और वेंटो में BS6 अपग्रेड के साथ कंपनी ने डीजल वेरिएंट को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था, और नया 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन पेश किया गया था। वहीं इन दिनों कोरोना वायरस बीमारी के चलते Volkswagen India ने हाल ही में एक ऑनलाइन पोर्टल भी बनाया है, ताकि ग्राहकों घर बैठे ही कंपनी की गाड़ी को बुक कर सकें। इस ऑनलाइन पोर्टल के जरिए आप सर्विस स्लॉट शेड्यूल भी बुक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Suzuki swift की इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीरें, जानें अंतरराष्ट्रीय बाजार में कितनी अलग है यह कार?
2 Kia Sorento ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन तकनीक से होगी लैस! पीछे से आ रही कार पर भी रख सकेंगे पैनी नजर, जानें पूरी डिटेल
3 RMK E2: आ रही है नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल! बिना एलॉय और स्पोक्स व्हील वाली यह बाइक सिंगल चार्ज में चलेगी 300Km
ये पढ़ा क्या?
X