ताज़ा खबर
 

Volkswagen Ameo से लेकर Tiguan तक, कंपनी दे रही है 2.60 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट

Volkswagen Ameo एंट्री लेवल सिडान कार सेग्मेंट में तेजी से मशहूर हो रही है। वहीं Tiguan ने लग्जरी एसयूवी सेग्मेंट में अपनी अलग पहचान बनाई है। कंपनी अपने व्हीकल पोर्टफोलियो पर भारी डिस्काउंट दे रही है।

Volkswagen Discount Offer, Volkswagen ameo discount offer, Volkswagen polo discount, Volkswagen vento discount, Volkswagen cars discount in novemberVolkswagen Ameo एंट्री लेवल सिडान कार सेग्मेंट में खासी मशहूर हो रही है।

Volkswagen Cars Discount Offer: अक्टूबर 2019 में त्योहारी मौसम के दौरान कार कंपनियों ने खूब बिक्री दर्ज की और ऑटो इंडस्ट्री में चल रहे स्लोडाउन से थोड़ा आराम मिला। इस बिक्री को नवंबर महीने में भी बनाए रखने के लिए, Volkswagen India ने अपने वाहनों के विस्तृत रेंज बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है। आप Ameo से लेकर Tiguan जैसी गाड़ियों की खरीद पर पूरे 2.6 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं क्या है ऑफर —

Volkswagen Vento: इस शानदार सिडान कार पर आप पूरे 2.60 लाख रुपये तक बचा सकते है। Vento तीन इंजन वेरिएंट्स के साथ बाजार में उपलब्ध है। जिसमें 105hp पॉवर जेनेरेट करने वाला 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन, 105hp पॉवर जेनेरेट करने वाला 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 110hp पॉवर जेनेरेट करने वाला 1.2 लीटर टर्बो डीज़ल इंजन शामिल है। इस कार की कीमत 8.76 लाख रुपये से लेकर 14.49 लाख रुपये तक है।

Volkswagen Tiguan: कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली इस लग्जरी एसयूवी की खरीद पर आप पूरे 2.50 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस एसयूवी में कंपनी ने 2.0 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि 143hp की पॉवर जेनरेट करता है। ये अपने सेग्मेंट की सबसे पावरफुल एसयूवी में से एक है। इसमें 7 स्पीड DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का प्रयोग किया गया है। इसकी कीमत 28.14 लाख रुपये से लेकर 31.53 लाख रुपये के बीच है।

Volkswagen Ameo: एंट्री लेवल सिडान कार सेग्मेंट में Ameo तेजी से लोकप्रिय हो रही है। इस कार की खरीद पर आप पूरे 2.20 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। भारतीय बाजार में ये कार Maruti Dzire और Honda Amaze को टक्कर देती है। इसमें कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का पेट्रोल और 1.5 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन प्रयोग किया है। कंपनी ने हाल ही में इस कार की वारंटी को बढ़ा दिया है। अब पेट्रोल मॉडल पर 4 साल/1,00,000 किमी और डीज़ल इंजन पर 5 साल/1,00,000 किमी की वारंटी मिल रही है। इसकी कीमत 5.94 लाख रुपये से लेकर 9.99 लाख रुपये तक है।

Volkswagen Polo: कंपनी की एकमात्र हैचबैक कार पोलो की खरीद पर आप पूरे 2.15 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। प्रीमियम हैचबैक खरीदने वालों के बीच Volkswagen Polo बेहद लोकप्रिय है। Polo दो इंजन विकल्प के साथ आती है, एक में कंपनी ने 1.0-लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है जो कि 76hp की पॉवर जेनेरेट करता है। वहीं दूसरे वैरिएंट में 1.5-लीटर की क्षमता का डीज़ल इंजन प्रयोग किया गया है जो कि 90hp की पावर जेनरेट करता है। इस कार की कीमत 5.82 लाख रुपये से लेकर 9.88 लाख रुपये तक है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jaguar से लेकर Land Rover तक सब हुएं फेल! Tata Motors के ग्लोबल सेल में 19 प्रतिशत की भारी गिरावट
2 Alto के आधे दाम में Maruti बेच रही है 7 सीटर MPV और Swift जैसी कार! शुरुआती कीमत महज 95,000 रुपये
3 Hyundai Venue खरीदने से पहले जान लें वेटिंग पीरियड! इस वैरिएंट को लोग कर रहे हैं ज्यादा पसंद
टीम इंडिया का AUS दौरा
X