ताज़ा खबर
 

अपनी हर कार पर 4 साल की वारंटी देगी यह मशहूर कंपनी, सर्विस के दाम भी घटाए

पिछले करीब डेढ़ साल से कंपनी ग्राहकों के लिए कई लुभावने ऑफर पेश कर रही है। ग्राहकों और ब्रांड के बीच पारदर्शिता लाने के लिए कंपनी ने अब भारत में अपने डीलर वर्कशॉप में एक स्टैंडर्ड मैन्यू प्राइसिंग पेश किया है, जिसमें कारों के मॉडल को लेकर उसकी सर्विस के बारे में जानकारी होगी।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

ऑटो मेकर कंपनी वॉक्सवैगन ने अपनी कारों की सर्विस की कीमत में बड़ी कटौती करने की घोषणा की है। कंपनी ने कारों की सर्विस की कीमत में 24 से 44 फीसदी तक कम करने की घोषणा की है। खास बात यह है कि यह कटौती वॉक्सवैगन की सभी तरह की कारों में लागू होगी। इसके अलावा कंपनी ने स्टैंडर्ड वारंटी बढ़ाकर चार वर्ष या एक लाख किलोमीटर करने की पेशकश की है।

बता दें कि पिछले करीब डेढ़ साल से कंपनी ग्राहकों के लिए कई लुभावने ऑफर पेश कर रही है। ग्राहकों और ब्रांड के बीच पारदर्शिता लाने के लिए कंपनी ने अब भारत में अपने डीलर वर्कशॉप में एक स्टैंडर्ड मैन्यू प्राइसिंग पेश किया है, जिसमें कारों के मॉडल को लेकर उसकी सर्विस के बारे में जानकारी होगी।

साल 2018 में कंपनी ने स्पेर पार्ट की कीमतों में संशोधन (इंडस्ट्री के मानकों के अनुसार) किया। कारों की वारंटी के विस्तार का विकल्प पेश किया, इससे ग्राहकों को अब ज्यादा लाभ मिल सकेगा। ग्राहक की सुविधा को देखते हुए कंपनी ने पेशकश की है कि वो वारंटी के विकल्प का चयन कर अपने वाहन को एक साल या 20 किलोमीटर तक वारंटी विस्तार के दायरे में ला सकते हैं।

हालांकि वारंटी विस्तार की अधिकतम सीमा सात साल या 1,25,000 किलोमीटर तय की गई है। मामले में कंपनी के डायरेक्टर ने कहा, ‘वॉक्सवैगन भारतीय ग्राहकों के लिए बेस्ट सर्विस देने की दिशा में है।’ बता दें कि चार साल की वारंटी भारत में वॉक्सवैगन उन सभी गाड़ियों में लागू होगी जो एक जनवरी, 2019 से बेची गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Royal Enfield: बुलेट है या फाइटर जेट! देखें इस बाइक में क्‍या है खास
2 Triumph Rocket III: बाइक है या रॉकेट!!! दस्तक देने वाली है 3 सिलिंडर वाली ये दमदार बाइक, जानें खूबियां
3 Royal Enfield: थंडरबर्ड आ गई ABS के साथ, चुकानी होगी बस इतनी रकम
ये पढ़ा क्या?
X