ताज़ा खबर
 

World Cup से पहले विराट कोहली ने खरीदी Bentley की दूसरी कार, कीमत 4 करोड़ रुपये

विराट कोहली के पास पहले से ही Bentley की एक और कार मौजूद है, जिसे उन्होनें सेकेंड हैंड खरीदा था। अब उनके कारों के काफिले में एक और बेंटले शामिल हो गई है।

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ। (Photo- CarToq)

Virat Kohli Bentley Car: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा से फैशन और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। विराट कोहली को लग्जरी कारों का भी खूब शौक है, इस बार उन्होनें अपने गैराज में एक और नई कार को शामिल किया है। विराट कोहली ने Bentley की लग्जरी सिडान कार Continental Flying Spur खरीदी है। भारतीय बाजार में इस कार की कीमत 4 करोड़ रुपये है।

बता दें कि, कोहली के पास पहले से ही ऑडी आर8, बेंटले कांटिनेंटल जीटी, रैंज रोवर ऑटोबायोग्राफी जैसी बेहतरीन कारें मौजूद है। विराट को खुद कार ड्राइव करना भी काफी पसंद है, कई बार उन्हें दिल्ली की सड़कों पर इन कारों को ड्राइव करते हुए भी स्पॉट किया गया है। शादी के बाद विराट अब अपनी पत्नी अनुष्का के साथ मुंबई में शिफ्ट हो चुके हैं जहां पर उन्होनें बेंटले की ये नई कार खरीदी है।

हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि विराट ने बेंटले फ्लाइंट स्पर की कौन सी वैरिएंट खरीदी है। इसके शुरुआती वैरिएंट की कीमत 3.41 करोड़ रुपये और टॉप एंड वैरिएंट की कीमत 3.93 करोड़ रुपये एक्सशोरूम है। वहीं इसके बेस वैरिएंट की आन रोड कीमत तकरीबन 4 करोड़ रुपये है, और टॉप वैरिएंट की आन रोड कीमत 4.6 करोड़ रुपये है।

विराट की ये नई बेंटले गहरे नीले रंग की है। आपको बता दें कि, बेंटले की इस कार में कंपनी ने 4.0 लीटर की क्षमता का V8 पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है। जो कि 500 बीएचपी की पावर और 660 एनएम का टॉर्क जेनरेट करती है। इसके अलावा इसमें 8 ​स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App