सिर्फ 4 लाख में मिल रही Skoda की सेडान, कार में इतने लोग हो जाएंगे अडजस्ट

साल 2014 मॉडल के इस कार को दिल्ली के पटेल नगर में बेचा जा रहा है। डीजल फ्यूल टाइप की इस कार को 75 हजार किलोमीटर चलाया गया है।

second hand car, used carइस कार को आप 4 लाख रुपये में खरीद सकते हैं (Photo-Carwale.com )

Used Skoda Sedans Car in 4 Lakh: स्पोर्ट्स लग्जरी कार कंपनी पॉर्श ने कहा है कि उसकी हाल में पेश नयी जनरेशन की पैनामेरा सेडान के लिए भारत एक संभावना वाला बाजार है। वैसे तो पॉर्श के कार की कीमत काफी महंगी हैं लेकिन आज हम आपको Skoda के सेडान कार के बारे में बताएंगे। इस कार को आप 4 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

साल 2014 मॉडल के इस कार को दिल्ली के पटेल नगर में बेचा जा रहा है। डीजल फ्यूल टाइप की इस कार को 75 हजार किलोमीटर चलाया गया है। इसका ट्रांसमिशन मैनुअल है और कलर सिल्वर है। इसे पहले ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। कार के इंजन की बात करें तो 1598 cc, 4 Cylinders Inline, मैक्स पावर (bhp@rpm)105 bhp @ 4400 rpm, मैक्स टॉर्क (Nm@rpm)250 Nm @ 2500 rpm हैं। इस कार की लेंथ 4386 एमएम, चौड़ाई 1699 एमएम, हाइट 1466 एमएम है।

इस कार की व्हील बेस 2552 mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 168 एमएम है। इस कार का कर्ब वेट 1205 किलोग्राम है। इस कार में 5 लोगों की सीटिंग कैपिसिटी है लेकिन 6 लोग भी अडजस्ट कर सकते हैं। इसकी फ्यूल टैंक कैपिसिटी 55 लीटर की जबकि बूट स्पेस 460 litres की है।

इस कार को खरीदने के लिए https://www.carwale.com/ की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर यूज्ड कार के सेक्शन में जाकर Used Skoda Rapid [2011-2014] सर्च करें। इस सर्चिंग के बाद आपको मॉडल के बारे में डिटेल जानकारी मिल जाएगी। कार खरीदने के लिए नाम और मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड करना होगा। इसी के बाद आप सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

पॉर्श का क्या है प्लान: लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी पॉर्श ने कहा दिल्ली और मुंबई में छोटे से अरसे में शुरू किए गए नए फॉर्मेट शोरूम से महामारी के दौरान उसके कारोबार के प्रति निवेशकों के भरोसे का पता चलता है। जर्मनी के फॉक्सवैगन समूह की इकाई ने पिछले
महीने पैनामेरा 2021 के चार एडिशन पैनामेरा, टीटीएस, टर्बो एस और टर्बो एस ई-हाइब्रिड पेश किए थे।

इनकी शोरूम कीमत 1.45 करोड़ रुपये से 2.43 करोड़ रुपये है। दिल्ली में जनवरी में पहला पॉर्श स्टूडियो शुरू करने के बाद कंपनी ने इसी सप्ताह नए डीलर भागीदार इन्फिनिटी कार्स प्राइवेट लि. के साथ मुंबई में ऐसा ही स्टूडियो खोला है।

Next Stories
1 Mahindra Bolero खरीदने की है प्लानिंग, 5 लाख में भी मिल जाएगी, जानिए कैसे
2 40 हजार के बजट में भी मिल जाएगी TOYOTA Glanza कार, इतने रुपये बनेगी EMI
3 इलेक्ट्रिक TVS Iqube की बढ़ी डिमांड, जानिए पेट्रोल स्कूटी से कितनी ज्यादा है कीमत
यह पढ़ा क्या?
X