ताज़ा खबर
 

Royal Enfield: स्कूटर के आधे दाम में घर लाएं Bullet, शुरुआती कीमत महज 35,000 रुपये! जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield ने हाल ही में घरेलु बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet 350X को लांच किया था। इसी महीने कंपनी ने इस बाइक की कीमत में इजाफा किया है। अब इसकी कीमत 1.26 लाख रुपये तय की गई है, जो कि पहले 1.12 लाख रुपये थी।

Author Published on: November 16, 2019 1:09 PM
Used Second Hand Royal Enfiled bullet, Used Royal Enfield classic 350, Used Royal Enfield bike in cheapest price, Used Royal Enfield thuderbird in cheapest price, second hand royal enfield bullet online, cheapest Used Royal Enfield bike in delhiप्रतिकात्मक तस्वीर: Royal Enfield ने हाल ही में सबसे सस्ती बाइक को लांच किया था।

Used Royal Enfiled Bikes in Cheapest Price: परफॉर्मेंस बाइक्स का जब भी जिक्र होता है तो Royal Enfield का नाम आना लाजमी है। हर युवा चाहता है कि वो इस शाही सवारी का मजा ले, लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग इस बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा है तो आप यूज्ड वाहनों का क्रय विक्रय करने वाली ‘Droom’ नामक वेबसाइट से पुरानी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर एक स्कूटर की आधी कीमत में रॉयल्ड एनफिल्ड की बाइक्स बिक रही हैं। तो आइये जानते हैं उन बाइक्स के बारे में —

Royal Enfield Classic: कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक्स में से एक क्लॉसिक 350 इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुता​बिक ये बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक 79,000 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 65,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: देश की बेस्ट सेलिंग क्रूजर बाइक थंडरबर्ड का 350 मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक रहा है। दी गई जानकारी के मुताबिक ये बाइक 2008 का मॉडल है और अब तक 17,500 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 60,000 रुपये तय की गई है। इस बाइक के साथ एडिश्नल वारंटी भी उपलब्ध है।

Royal Enfield Bullet: रॉयल ए​नफिल्ड बुलेट का इलेक्ट्रॉ मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2003 का मॉडल है और अब तक इस बाइक ने 60,000 किलोमीटर का सफर किया है। इसे इसके चौथे मालिक द्वार बेचा जा रहा है इसकी कीमत किसी स्कूटर की कीमत की आधी है। इसके लिए महज 35,000 रुपये देने होंगे।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो ‘Droom’ वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके बारे में पूरी जांच करना बेहद जरूरी होता है। विशेषकर वाहन के ​कं​डिशन और दस्तावेजों की तस्दीक करना न भूलें। ये सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Honda Activa BS-6 ने मचाई धूम! महज 2 महीने में कंपनी ने बेच दिए 25,000 स्कूटर, इन वजहों से लोग कर रहे हैं पसंद
2 Jawa Perak: लांच हो गई Bobber लुक वाली सबसे सस्ती बाइक, पावर से देगी Royal Enfield Classic को टक्कर! जानिए कैसे होगी बुकिंग
3 Royal Enfield आपकी मनपसंद बाइक बनाकर देगी! कंपनी को बताइये कि कैसी चाहिए, वारंटी भी रहेगी बरकरार