ताज़ा खबर
 

इस दिवाली घर लाएं Royal Enfield और TVS Apache जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत महज 25,000 रुपये

परफॉर्मेंस बाइक्स के तौर पर Royal Enfield की बाइक्स खासी लोकप्रिय रही हैं। वहीं TVS Apache और Bajaj Pulsar भी अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक्स में से एक हैं।

Author Published on: October 23, 2019 3:29 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर: हाल ही में Bajaj Pulsar सीरीज की सबसे सस्ती बाइक लांच हुई है।

Used Royal Enfield and TVS Apache: हर कोई चाहता है कि वो एक अदद बाइक का मालिक हो, लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आप भी एक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट इसके आड़े आ रहा है तो आप यूज्ड बाइक को खरीद को उसे मॉडिफाई कर सकते हैं। इस समय Droom वेबसाइट पर बेहद कम कीमत में Royal Enfield और TVS Apache जैसी बाइक्स बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं उन बाइक्स के बारे में —

Royal Enfield Thunderbird: देश के प्रमुख क्रूजर बाइक्स में से एक थंडरबर्ड के प्रति युवा खासे आ​कर्षि​त होते हैं। इसका 350 वैरिएंट Droom वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 30,000 किलोमीटर तक चल चुकी है और ये 2005 का मॉडल है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 43,700 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड की बुलेट का Electra मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये 2003 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 60,000 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। इस बाइक को इसके चौथे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 35,000 रुपये तय की गई है।

Bajaj Pulsar: बजाज पल्सर रेंज का 150 भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2014 मॉडल की है और अब तक ये बाइक 12,100 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 25,000 रुपये तय की गई है।

TVS Apache RTR: टीवीएस की बेहतरीन स्पोर्ट बाइक अपाचे भी इस वेबसाइट पर बिक रही है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2011 का मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक ये बाइक 30,902 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक की कीमत 24,625 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई है वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनकी कंडीशन और दस्तावेजों के बारे में पूरी तस्दीक करना बेहद जरूरी होता है। ध्यान रखें कि बिना पूरी वाहन देखे और बिक्रेता से मिले किसी भी तरह के ऑनलाइन पेमेंट इत्यादि करने से बचें। ये सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लांच से पहले नई Hyundai i20 हुई स्पॉट! नए BS6 इंजन के साथ सेग्मेंट में पहली बार मिलेगा ये खास फीचर
2 ड्राइविंग लाइसेंस (DL) के लिए महिलाओं को पहनना होगा ‘सलीकेदार’ कपड़े! जींस-कैपरी पहन टेस्ट पर रोक! RTO
3 Benelli Imperiale 400: जानिए Royal Enfield पर कैसे भारी पड़ेगी ये पावरफुल बाइक! कीमत है बस इतनी