ताज़ा खबर
 

बेहद कम दाम में यहां मिल रही है Royal Enfield की दमदार Bullet और Classic 350! शुरुआती कीमत महज 45,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 और Bullet को नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ लांच किया है। नए अपडेट के बाद बाइक्स की कीमत में इजाफा हो गया है। कंपनी ने इन बाइक्स में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का प्रयेाग किया है।

प्रतिकात्मक तस्वीर: Royal Enfield ने हाल ही में Bullet को नए अपडेटेड इंजन के साथ पेश किया है।

Used Second Hand Royal Enfield Bikes: दुनिया भर में अपने शानदा परफॉर्मेंस बाइक्स के लिए मशहूर Royal Enfield की शाही सवारी की चाह तकरीबन हर युवा के दिलों में होती है। लेकिन कई बार लोग उंची कीमत और टाइट बजट के चलते इसकी बाइक्स को नहीं खरीद पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो आप ऑनलाइन शॉपिंग कमर्शियल वेबसाइट Droom के माध्यम से बेहद ही कम कीमत में Bullet और Classic 350 जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं। इस समय कंपनी के वेबसाइट पर यह बाइक्स बेहद ही कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध है, तो आइये जानते हैं उन बाइक्स के बारे में –

Royal Enfield Classic 350: कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक क्लॉसिक 350 का दीवाना हर कोई है, खास रेट्रो लुक के साथ ही मॉर्डन तकनीक का यह अनोखा संगम है। इस बाइक का एक मॉडल यहां पर बेहद ही कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2011 का मॉडल है अब तक यह बाइक 79,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 65,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet: कंपनी के सबसे सस्ते मॉडल बुलेट का इलेक्ट्रा वैरिएंट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2004 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 46,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत महज 55,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: देश की बेस्ट सेलिंग क्रूजर बाइक के तौर पर मशहूर थंडरबर्ड भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2005 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 45,710 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत महज 45,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनकी कंडीशन और दस्तावेजों के बारे में पूरी तस्दीक करना बेहद ही जरूरी होता है। इसके अलावां बिना वाहन मालिक से मिले और वाहन की जांच किए बिना किसी भी तरह का ऑनलाइन पैसों का लेनदेन न करें। यह सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Next Stories
1 BS6 Honda Dio खरीदना पड़ेगा महंगा! कंपनी ने बढ़ाए स्कूटर के दाम, जानें सभी वैरिसंट्ए की नई कीमतें
2 Bajaj Pulsar से लेकर TVS Apache तक, ये हैं देश की टॉप 5 सबसे सस्ती स्पोर्ट बाइक्स! शुरुआती कीमत है बस इतनी
3 Bajaj Platina 100 का इलेक्ट्रिक स्टार्ट डिस्क ब्रेक वैरिएंट हुआ लांच! देती है शानदार माइलेज और कीमत है इतनी
यह पढ़ा क्या?
X