ताज़ा खबर
 

Royal Enfield: स्कूटर के आधे दाम में घर लाएं Bullet से लेकर Classic जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत महज 35,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield ने हाल ही में घरेलु बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet 350X को लांच किया था। इसकी कीमत 1.20 लाख रुपये से शुरु होती है। वहीं कंपनी सरकार के निर्देशानुसार 1 अप्रैल 2020 से पहले अपने बाइक्स को नए मानक के अनुसार अपडेट भी करेगी।

December 7, 2019 2:09 PM
Royal Enfield ने हाल ही में सबसे सस्ती बाइक Bullet 350X को लांच किया था।

Used Cheapest Royal Enfield Bikes: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield की बाइक्स का क्रेज युवाओं के बीच खासा तेजी से बढ़ रहा है। तकरीबन हर कोई इस दमदार शाही सवारी का लुत्फ उठाना चाहता है। लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पाते है। यदि आपके साथी ऐसा ही है तो आप Droom नाम की वेबसाइट से बेहद ही कम कीमत में यूज्ड Bullet और Classic जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में —

Royal Enfield Classic: इस वेबसाइट पर कंपनी की बेस्ट सेलिंग मॉडल क्लॉसिक बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक 79,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत महज 65,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली क्रूजर मॉडल थंडरबर्ड 350 भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2012 का मॉडल है और अब तक 53,000 किलोमीटर तक चली है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की की कीमत 55,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: थंडरबर्ड का एक और मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2005 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 45,710 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 45,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet: ये हमारी सूची की सबसे सस्ती बाइक है, इसकी कीमत स्कूटर के मुकाबले आधी है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बुलेट का इलेक्ट्रा मॉडल है और ये 2003 का मॉडल है। इसे इसके चौथे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक ये बाइक 60,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसकी कीमत महज 35,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। ये सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन और दस्तावेजों के बारे में पूरी तस्दीक करना बेहद जरूरी होता है।

Next Stories
1 मंदी के बीच Renault ने मचाई धूम! एक एमपीवी Triber के बूते बिक्री में दर्ज किया 77 प्रतिशत का इजाफा
2 Maruti की कारों में आई तकनीकी खराबी! कंपनी ने वापस मंगाई Ciaz, Ertiga और XL6 की 60,493 गाड़ियां, मुफ्त करेगी रिपेयर
3 Honda का दिसंबर सेल: Amaze से लेकर CR-V तक, कंपनी दे रही है 5 लाख रुपये तक की छूट! जानें क्या है ऑफर
ये पढ़ा क्या?
X