ताज़ा खबर
 

Honda Activa के आधे दाम में खरीदें Royal Enfield की दमदार बुलेट! शुरुआती कीमत महज 40,000 रुपये, बचे हैं कुछ यूनिट्स

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Bullet और Classic 350 को अपडेटेड इंजन के साथ लांच किया है। रॉयल एनफिल्ड के बाइक रेंज की कीमत की शुरुआत 1.30 लाख रुपये से होती है।

प्रतिकात्मक तस्वीर: Royal Enfield Thunderbird अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

Used Royal Enfield Bikes in Cheapest Price: बाइक लवर्स के बीच में Royal Enfiled की दमदार सवारी खासी लोकप्रिय है। लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग इस सवारी का मजा लेने से वंचित रह जाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो अब आप कम कीमत में रॉयल एनफिल्ड की दमदार बुलेट से लेकर थंडरबर्ड जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं। ऑनलाइन कमर्शियल साइट Droom पर इस समय होंडा एक्टिवा के आधे दाम में यह बाइक्स बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में –

Royal Enfield Machismo: रॉयल एनफिल्ड की मैचिस्मो मॉडल को अब डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन बाइक लवर्स के बीच आज भी यह बाइक खूब मशहूर है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2005 का मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। क्लॉसिकल बाइक्स के शौकीनों के लिए यह बाइक बेहतर विकल्प है। यह बाइक अब तक 89,000 किलोमीटर तक चल चुकी है और इसकी कीमत 60,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: कंपनी की मशहूर क्रूजर बाइक थंडरबर्ड बाइक इस वेबसाइट पर बेहद ही कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 35,000 किलोमीटर तक चल चुकी है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। यह बाइक 2011 का मॉडल है और इसकी कीमत महज 50,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Electra: कंपनी की सबसे ज्यादा लोकप्रिय मॉडल बुलेट इलेक्ट्रा भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है अब तक यह बाइक 12,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। हालांकि इस बाइक को इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है यानी की बाइक ठीक ढंग से यूज की गई है। इस बाइक की कीमत महज 40,000 रुपये तय की गई है। इसकी कीमत मौजूदा होंडा एक्टिवा के दाम की भी आधी है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी जांच करना बेहद जरूरी है। यह सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। आप इस वेबसाइट से अपने पसंद की अन्य बाइक्स का भी चुनाव कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gemopai Miso: लांच हो गई बिना ड्राइविंग लाइसेंस (DL) वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगी 75Km, कीमत है इतनी
2 Hyundai Venue ने बनाया कीर्तिमान: महज 1 साल में बिक गईं 1 लाख से ज्यादा SUV! सबसे ज्यादा 44% लोगों ने इस वैरिएंट को चुना
3 Nissan Ariya: आ रही है सबसे दमदार ड्राइविंग रेंज वाली इलेक्ट्रिक SUV, सिंगल चार्ज में चलेगी 480 km! कंपनी ने जारी किया टीजर
ये  पढ़ा क्या?
X