ताज़ा खबर
 

Honda Activa से भी कम दाम में घर लाएं Royal Enfield Bullet! शुरुआती कीमत 50,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield की Bullet लंबे समय से भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन कर रही है। आप पुरानी बाइक खरीद कर उसे आसानी से मॉडिफाई कर सकते हैं और मनचाहा लुक दे सकते हैं।

Author Updated: November 26, 2019 1:12 PM
Used Second Hand Royal Enfield, Used Royal Enfield bike in cheapest price, second hand bullet online, cheapest Royal Enfield bike on Droom, used Royal Enfield bikes in delhiप्रतिकात्मक तस्वीर: इस लिस्ट में Enfield की किक स्टार्ट में आने वाली बाइक Electra 350 भी मौजूद है।

Royal Enfield की शाही सवारी का शौक हर युवा रखता है। अपने दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस के चलते रॉयल एनफिल्ड की बाइक्स का क्रेज युवाओं के बीच सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग इस शौक को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही कुछ है तो आप OLX के माध्यम से बेहद ही कम कीमत में Royal Enfield की पुरानी बाइक्स खरीद सकते हैं। इस समय कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रॉयल एनफिल्ड की बाइक्स Honda Activa से भी कम दाम में बिक रही हैं। तो आइये जानते हैं उन बाइक्स के बारे में —

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफिल्ड की बुलेट कंपनी की सबसे पुरानी मॉडल है और ये कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक्स में से एक है। OLX की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2006 का मॉडल है और अब तक ये 28,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। डॉर्क ब्लैक कलर की इस बाइक में सिल्वर कलर का थ्री स्पोक एलॉय व्हील भी प्रयोग किया गया है। ये बाइक नोएडा के सेक्टर 39 में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत महज 60,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet: बुलेट का ही एक और मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2004 का मॉडल है और ये अब तक 34,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। सिल्वर कलर की इस बाइक में एक्सेसरीज के तौर पर क्रोम फिनीश रियर व्यू मिरर और क्रोम एग्जॉस्ट का प्रयोग किया गया है। ये बाइक आचार्य निकेतन दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत महज 60,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet: यदि आप उत्तर प्रदेश में रहते हैं तो एक और बुलेट आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। OLX की वेबसाइट पर एक और बेहतरीन बुलेट बेहद कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2008 का मॉडल है और अब तक ये 55,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। डार्क ब्लैक कलर की इस बाइक को सिंपल ही रखा गया है, हालांकि इसमें सिल्वर फिनीश का टू स्पोक एलॉय और राउंड शेप हेडलैंप को जरूर शामिल किया गया है। ये बाइक नोएडा सेक्टर 22 में बिक्री के लिए उपलब्ध है, इसकी कीमत महज 55,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet: ये हमारी इस सूची की सबसे आखिरी बुलेट है, दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2009 का मॉडल है और अब तक ये 33,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। सिल्वर कलर की इस बुलेट के फ्रंट में मर गार्ड पर लॉयन लोगो के साथ ही इसमें 5 स्पोक एलॉय व्हील का भी प्रयोग किया गया है। इसके अलावा इसके फ्यूल टैंक पर बुलेट का स्टीकर ग्राफिक्स भी लगाया गया है। ये बाइक मयूर विहार एक्सटेंशन, दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत महज 55,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो OLX की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। यहां पर विक्रेता अपने बाइक्स के बारे में जो भी विवरण देते हैं उन्हें पोस्ट किया जाता है। इसलिए पुराने वाहन खरीदने से पूर्व उनके कंडीश​न और दस्तावेजों के बारे में पूरी जांच करना बेहद जरूरी होता है। ध्यान रखें OLX कहता है कि किसी भी तरह के ऑनलाइन नकद स्थानांतरण या अग्रिम राशि देने से बचें।

Next Stories
1 कन्फर्म: जनवरी में लांच होगी Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक! रिवर्स गियर में भी दौड़ेगी ये स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 95 Km
2 Renault Kwid की खरीद पर होगी 50 हजार रुपये की बचत! जल्द लांच होगा BS6 मॉडल, पहले से महंगी हो जाएगी ये छोटी कार
3 Lexus ने पेश की पहली इलेक्ट्रिक SUV UX300e, फुल चार्ज में चलेगी 400km! महज 50 मिनट में होगी चार्ज
यह पढ़ा क्या?
X