ताज़ा खबर
 

Hero Splendor के दाम में Maruti बेच रही है WagonR और Swift जैसी कारें! कीमत है बस इतनी, जानें कैसे खरीदें

Maruti Suzuki ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Swift Dzire के फेसलिफ्ट संस्करण को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया है। इसके अलावा कंपनी अपनी मशहूर हैचबैक कार WagonR के नए इलेक्ट्रिक संस्करण पर भी काम कर रही है।

प्रतिकात्मक तस्वीर: Maruti Suzuki अपने यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से पुरानी कारों की खरीद फरोख्त करती है।

Used Maruti Suzuki Cars Online: अपनी कार में सफर करने का शौक तकरीबन हर किसी का होता है। लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो आप मारुति सुजुकी के यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से बेहद ही कम कीमत में यूज्ड कार खरीद सकते हैं। इस समय कंपनी के Truevalue वेबसाइट पर महज 70,000 रुपये की शुरूआती कीमत में WagonR और Swift जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं उन कारों के बारे में –

Maruti Omni: यूटिलिटी व्हीकल के तौर पर मशहूर कंपनी की मारुति ओमनी भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह Omni का 5 सीटर पेट्रोल वर्जन है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2016 का मॉडल है और अब तक यह कार 54,651 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे भी इसके पहले मालिक द्वारा ही बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 2.15 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Swift Dzire: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एंट्री लेवल सिडान कार को आप Maruti Alto से भी कम दाम में घर ला सकते हैं। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2016 का मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक यह कार 1,50,232 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार की कीमत महज 1.90 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Wagon R: मारुति की टॉल ब्वॉय कही जाने वाली वैगनआर के पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल वैरिएंट LXI इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2006 का मॉडल है और अब तक यह कार 1,11,822 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 70 हजार रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर वाहनों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहनों को खरीदते समय उनके कंडिशन और दस्तावेजों की पूरी जांच करना बेहद जरूरी होता है। इस समय देश के सभी बड़े शहरों में Truevalue के आउटलेट्स मौजूद हैं। यह सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना से जंग: Maruti Suzuki ने महज 20 दिनों में बनाए 1,500 से ज्यादा वेंटिलेटर्स! अब सरकार के ऑर्डर का है इंतजार
2 इस कंपनी ने लांच की गाड़यों के लिए नई इंश्योरेंस पॉलिसी! अब किलोमीटर के हिसाब से देना होगा प्रीमियम, जानें डिटेल
3 बड़ी खबर: Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 की लांच से पहले ही कीमत का हुआ खुलासा! जानें पूरी डिटेल