ताज़ा खबर
 

Maruti Alto की कीमत में कंपनी बेच रही है WagonR और Dzire जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 2.95 लाख, जानें कैसे खरीदें

Maruti Suzuki ने हाल ही में बाजार में अपनी मशहूर टॉल ब्वॉय हैचबैक कार WagonR को नए BS6 इंजन के साथ लांच किया है। इसके अलावा Maruti Dzire कॉम्पैक्ट सिडान सेग्मेंट में देश की बेस्ट सेलिंग कार है।

Maruti Dzire अपने सेग्मेंट की देश की बेस्ट सेलिंग कार है।

Used Second Hand Maruti Cars: हर कोई चाहता है कि वो कम खर्च में एक अदद कार का सपना पूरा कर सके। लेकिन कई बार कारों की उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो आप देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki के यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से बेहद ही कम कीमत में कार खरीद सकते हैं। इस समय कंपनी की वेबसाइट पर Maruti Alto की कीमत में WagonR और Dzire जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं इन कारों के बारे में –

Maruti Celerio: ट्रूवैल्यू वेबसाइट पर कंपनी की मशहूर हैचबैक कार सेलेरियो के पेट्रोल वर्जन का सेकेंड वैरिएंट VXI भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह ऑटोमेटिक वैरिएंट है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2014 का मॉडल है और अब तक यह कार 58,216 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, इसकी कीमत महज 3.25 लाख रुपये तय की गई है। Truevalue इसके साथ 3 महीने की फ्री सर्विसिंग और 6 महीने की वारंटी भी दे रही है।

Maruti Dzire: देश की बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट सिडान कार डिजायर के डीजल वर्जन का सेकेंड मॉडल VDI भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2012 का मॉडल है और अब तक यह कार 42,994 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है। इसकी कीमत 3.20 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti WagonR: कंपनी की टॉल ब्वॉय के नाम से मशहूर मारूति सुजुकी वैगनआर भी इस सूची में शामिल है और ये इस लिस्ट की सबसे सस्ती कार है। जानकारी के अनुसार यह कार 2014 का मॉडल है और अब तक यह कार 81,580 किलोमीटर तक चल चुकी है। यह कार CNG किट से भी लैस है, इस कार को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत महज 2.95 लाख रुपये तय की गई है। जो कि मारुति अल्टो की कीमत के बराबर है। इस कार के साथ भी कंपनी 3 महीने की फ्री सर्विसिंग और 6 महीने की वारंटी भी दे रही है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं, वो Truevalue की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके बारे में पूरी तस्दीक करना बेहद ही जरूरी होता है। हालांकि ट्रूवैल्यू अपनी तरफ से कार की जांच पड़ताल करने के बाद ही बिक्री के लिए उपलब्ध करवाता है। आप इस वेबसाइट से कम दाम में अन्य कारों का भी चुनाव कर सकते हैं। यहां पर दी गई सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 Maruti Alto: लगातार 16 साल इस कार ने जीता भारतीयों का दिल, 76% लोगों ने अपनी पहली कार के रूप में किया पसंद! देखें इस लोकप्रिय कार का इतिहास
2 कोरोना का कहर: Royal Enfield देश के इन शहरों में बंद करेगा रीजनल ऑफिस! जानिए नौकरियों का क्या होगा?
3 Royal Enfield ने भारत में अपनी मोटरसाइकिल की लांचिंग को लेकर किया खुलासा, हर तीन महीनें में लॉन्च होगी एक नई बाइक! देखें क्या कहती है रिपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X