ताज़ा खबर
 

बेहद कम दाम में Maruti बेच रही है Dzire और WagonR जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 2 लाख रुपये, जानें कैसे खरीदें

Maruti Dzire कॉम्पैक्ट सिडान सेग्मेंट में देश की बेस्ट सेलिंग कार है। हाल ही में कंपनी ने इसके फेसलिफ्ट मॉडल को बाजार में पेश किया है। इसके अलावा Maruti WagonR अपने खास टॉल ब्वॉय लुक के लिए मशहूर है।

प्रतिकात्मक तस्वीर: Maruti Dzire देश की बेस्ट सेलिंग सिडान कार है।

Used Second Hand Maruti Cars: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki देश भर में अपने किफायती और हाई माइलेज वाली कारों के लिए मशहूर है। मारुति न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से पुरानी कारों की भी खरीद फरोख्त करती है। इस समय टू्वैल्यू की आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी बेहद ही कम दाम में Dzire और WagonR जैसी कारें कारें बेच रही हैं।

Maruti WagonR: कंपनी मशहूर टॉल ब्वॉय वैगनआर के पेट्रोल वर्जन का सेकेंड वैरिएंट VXI इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। सबसे खास बात ये है कि यह कार ट्रूवैल्यू द्वारा वेरिफाइड करके बेची जा रही है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2014 का मॉडल है और अब तक यह 83,675 किलोमीटर तक चली है। इसकी कीमत महज 2.95 लाख रुपये तय की गई है। इसके साथ कंपनी 2 स्टेप वेरिफिकेशन, 6 महीने की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग भी दे रही है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

Maruti Omni: कंपनी की मशहूर वैन ओमनी भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2016 का मॉडल है और अब तक 54,651 किलोमीटर तक चल चुकी है, इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसके साथ कंपनी 1 साल की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग भी दे रही है। इसके अलावा 2 स्टेप वेरिफिकेशन भी किया जाएगा। इस कार की कीमत महज 2.15 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Swift Dzire: देश की बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट सिडान कार डिजायर भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2016 का मॉडल है और अब तक यह कार 50,232 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत महज 2 लाख रुपये तय की गई है।

नोट: बता दें कि कारों के बारे में जो भी बातें यहां बताई गई हैं वो Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। ट्रूवैल्यू वेरिफाईड कारों के साथ एक लाभ यह होता है कि कंपनी उन कारों के पार्ट्स का वेरिफिकेशन भी करती है। इसके अलावा कारों के साथ वारंटी और फ्री सर्विसिंग भी दी जाती है। यह सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield से लेकर Hero तक, लॉकडाउन के बीच इन कंपनियों ने शुरू की वाहनों की बिक्री! जानें पूरी डिटेल
2 सरकार के 20 लाख करोड़ के पैकेज से देश के ऑटो कंपोनेंट सेक्टर को उम्मीदें! क्या वित्त मंत्री देंगी राहत?
3 ऑनलाइन ​बिक रहे वाहनों की बुकिंग, फाइनेंस स्कीम और डिलीवरी पाना बेहद ही आसान, महज 30 मिनट में बने पसंदीदा गाड़ी के मालिक!
यह पढ़ा क्या?
X