ताज़ा खबर
 

Alto के आधे दाम में Maruti बेच रही है Wagon R और Swift Dzire जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 1.20 लाख रुपये

Maruti Wagon R और Swift Dzire दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक हैं। अब कंपनी अपनी वैगनआर के नए इलेक्ट्रिक वर्जन को भी जल्द ही बाजार में पेश करने वाली है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है।

Author November 23, 2019 4:13 PM
Used Second Hand Maruti Suzuki WagonR, Used Maruti cars in cheapest price, used maruti swift dzire in cheapest price, used cheapest cars online, second hand cheapest cars on truvalue, cheapest cars online sale, best maruti cars in cheapes price in delhi, used cars in delhiMaruti Wagon R और Swift Dzire दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक हैं।

Used Maruti Cars in Cheapest Price: आज के समय एक अदद कार का सपना हर किसी का होता है, हर कोई चाहता है कि वो अपनी कार से सफर करे। लेकिन उंची कीमत और टाइट बजट के चलते हर कोई इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही कुछ है तो आप Maruti Suzuki की आधिकारि यूज्ड कार फर्म ‘Truvalue’ के माध्यम से बेहद ही कम कीमत में पुरानी कार खरीद सकते हैं। इस समय कंपनी की वेबसाइट पर Wagon R और Swift Dzire जैसी कारें बेहद ही कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं उन कारों के बारे में —

Maruti Swift Dzire: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एंट्री लेवल सिडान कार डिजायर के पेट्रोल वर्जन का सेकेंड मॉडल VXI इस समय Truvalue की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2009 का मॉडल है और अब तक ये कार 1,52,246 किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 1.50 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Swift: कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कारों में से एक स्विफ्ट के डीजल संस्करण का एंटी लेवल मॉडल LDI भी इस वेबसाइट पर बिक रहा है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2009 का मॉडल है और अब तक ये कार 1,11,633 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है इसकी कीमत महज 1.25 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Wagon R: मारुति की एक और हैचबैक कार वैगनआर का भी आप चुनाव कर सकते हैं। ये कार भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार भी 2009 का मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। ये कार तकरीबन 1,02,765 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसकी कीमत Alto के दाम की आधी है। इस कार के लिए आपको महज 1.20 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

नोट: मारुति सुजुकी अपने आधिकारिक फर्म ‘Truvalue’ के माध्यम से पुराने कारों की भी खरीद फरोख्त करती है। इसके आउटलेट्स देश भर में उपलब्ध हैं। यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो इसकी वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 Renault का बंपर डिस्काउंट ऑफर! Captur पर कंपनी दे रही है पूरे 3 लाख रुपये की छूट! देती है 20 Kmpl का माइलेज
2 Tesla इलेक्ट्रिक Cybertruck हुई पेश, लांच के दौरान ही टूटा विंडो ग्लॉस, सिंगल चार्ज में चलेगी 800Km!
3 Royal Enfield को टक्कर देने के लिए Honda और Suzuki बना रहीं थीं ऐसी बाइक, कंपनी ने लॉन्च किया ये
CSK vs DC Live
X