ताज़ा खबर
 

Maruti Alto महज डेढ़ लाख और WagonR पौने दो लाख रुपये से शुरु! जानिए Truevalue पर उपलब्ध गाड़ियों की रेंज

Maruti Suzuki ने हाल ही में घरेलु बाजार में अपनी नई अपडेटेड Alto 800 को लांच किया था। इस कार की शुरुआती कीमत 2.89 लाख रुपये तय की गई है। वहीं WagonR कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है।

Author Updated: December 8, 2019 12:53 PM
Used Second hand Maruti Alto, used maruti cars on truvealue, cheapest maruti cars on truevalue, used maruti wagonr in cheapest price, used maruti swift in cheapest price, second hand maruti cars onlineप्रतिकात्मक तस्वीर: मारुति ‘Truevalue’ के माध्यम से पुरानी गाड़ियों की भी खरीद फरोख्त करती है।

Cheapest Maruti Cars Online:  देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म ‘Truevalue’ के माध्यम से पुरानी गाड़ियों की भी खरीद फरोख्त करती है। यदि आप भी कम कीमत में कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। क्योंकि कंपनी की इस यूज्ड कार फर्म की आधिकारिक वेबसाइट पर Alto जैसी कार महज 1.4 लाख और WagonR पौने दो लाख रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। तो आइये जानते हैं Truevalue पर उपलब्ध कारों के विस्तृत रेंज के बारे में —

Maruti Celerio: मारुति सेलेरियो के पेट्रोल वर्जन का सेकेंड मॉडल VXI इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये इस सूची में शामिल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियर वाली कार है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के ये कार 2014 का मॉडल है और अब तक ये कार 37,433 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार के साथ ट्रूवैल्यू 6 महीने की वारंटी, 3 फ्री सर्विसिंग भी दे रहा है। इस कार की कीमत महज 3.35 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Swift: कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार स्विफ्ट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2012 का मॉडल है और अब तक ये कार 76,953 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। ये डीजल वर्जन का सेकेंड वैरिएंट VDI है। इस कार के साथ कंपनी 6 महीने की वारंटी, 3 फ्री सर्विसिंग भी दे रही है। इसकी कीमत महज 3.10 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti WagonR: मारुति वैगनआर भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल वैरिएंट LXI है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और ये 2009 का मॉडल है। अब तक ये कार 72,029 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसकी कीमत महज 1.70 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Alto: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार अल्टो को आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर इसके पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल वैरिएंट LXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2009 का मॉडल है अब तक ये कार 1,75,116 किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत महज 1.40 लाख रुपये तक की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो ‘Truevalue’ वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है। पुराने वाहन खरीदने से पहले कार की कंडीशन और दस्तावेजों के बारे में पूरी तस्दीक करना बेहद जरूरी होता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Husqvarna ने दी भारत में दस्तक! 250cc में पेश की दो बाइक्स Svartpilen और Vitpilen, जानें कीमत और फीचर्स
2 वाहन मालिकों के लिए जरूरी खबर: 1 अप्रैल से मोबाइल नंबर को VAHAN डाटाबेस से लिंक करना होगा अनिवार्य! जान लें नया नियम
3 FillNow: अब मोबाइल से बुक करें डीजल, घर बैठे होगी डिलीवरी! Bharat Petroleum ने शुरु की नई सर्विस
यह पढ़ा क्या?
X