ताज़ा खबर
 

Maruti Alto से भी कम दाम में बिक रही है Mahindra Scorpio और XUV 500! शुरुआती कीमत महज 2.80 लाख रुपये

Mahindra Scorpio और Bolero दोनों को कंपनी ने हाल ही में नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। ये दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में से एक हैं।

used mahindra scorpio in cheapest price second hand mahindra scorpio price, used mahindra bolero in delhi,प्रतिकात्मक तस्वीर: Mahindra Scorpio कंपनी की सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक है।

Used Mahindra Scorpio and Bolero: भारतीय बाजार में एसयूवी वाहनों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। दमदार परफॉर्मेंस, बेहतरीन स्पेस और खास उपयोगिता के चलते स्पोर्ट यूटिलिटी वाहनों को शहरी और ग्रामीण दोनों इलाकों में खासा पसंद किया जाता है। इस सेग्मेंट में महिंद्रा का नाम सबसे ज्यादा मशहूर है। लेकिन कई बार लोग उंची कीमत और टाइट बजट के चलते SUV वाहनों को खरीद नहीं पाते हैं।

यदि आपके साथ भी ऐसा ही और और भी कम कीमत में एक स्पोर्ट यूटिलिटी वाहन खरीदने की सोच रहे हैं और बजट आपके आड़े आ रहा है तो आप यूज्ड व्हीकल का चुनाव कर सकते हैं। इस समय शॉपिंग कमर्शियल साइट Droom पर बेहद ही कम दाम में ऐसे वाहन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं उन गाड़ियों के बारे में –

Mahindra XUV500: कंपनी की मशहूर एसयूवी इस वेबसाइट पर बेहद ही कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह एसयूवी 2013 का मॉडल है और यह टू व्हील ड्राइव W6 वैरिएंट है। बताया जा रहा है कि यह एसयूवी 89,696 किलोमीटर तक चल चुकी है और इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 4,02,975 रुपये तय की गई है।

Mahindra Bolero: कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी में से एक महिंद्रा बोलेरो भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह एसयूवी 2011 का मॉडल है और तक 1,00,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। यह महिंद्रा बोलेरो का वीएलएक्स मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस एसयूवी की कीमत महज 3.40 लाख रुपये तय की गई है।

Mahindra Scorpio: कंपनी की सबसे मशहूर एसयूवी स्कॉर्पियो भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। दी गई जानकारी के अनुसार यह 2009 का मॉडल है और अब तक यह एसयूवी 65,800 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस SUV को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 2.80 लाख रुपये तय की गई है, जो कि नई मारुति अल्टो से भी कम है। नई Maruti Alto की शुरूआती कीमत 2.94 लाख रुपये तय की गई है।

नोट: पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन और दस्तावेजों के बारे में पूरी जानकारी करना बेहद ही जरूरी होता है। यहां पर गाड़ियों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। यह सभी गाड़ियां दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jeep Compass का नया Night Eagle मॉडल हुआ लांच! भारत में मिलेगी केवल 250 यूनिट्स, जानें क्या है इसमें खास
2 Renault Triber: इस 7 सीटर कार पर मिल रही है बंपर छूट! होगी पूरे 37,000 रुपये तक की बचत, नहीं देनी होगी 3 महीने की EMI
3 कोरोना का कहर: 17 साल में Maruti Suzuki को पहली बार हुआ 249 करोड़ रुपये का घाटा! रेवेन्यू में आई 79% की कमी
ये पढ़ा क्या?
X