ताज़ा खबर
 

आधे दाम में Maruti बेच रही है WagonR और Dzire जैसी कारें! शुरूआती कीमत महज 2.10 लाख रुपये, जानें कैसे खरीदें

Maruti WagonR कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। कंपनी इसके इलेक्ट्रिक वर्जन पर भी काम कर रही है, बीते दिनों इसके इलेक्ट्रिक संस्करण को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया था।

प्रतिकात्मक तस्वीर: Maruti Suzuki ने अपने यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से बेहद कम कीमत में पुरानी कारों की बिक्री करती है।

Used Maruti Cars in Cheapest Price: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपने यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से पुराने वाहनों की खरीद फरोख्त करती है। यदि आप भी टाइट बजट से परेशान है और कार खरीदना चाहते हैं तो आप यहां से बेहद ही कम कीमत में पुरानी कार खरीद सकते हैं। Truevalue की आधिकारिक वेबसाइट पर Maruti WagonR और Dzire जैसी कारें आधे से भी कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं उन कारों के बारे में –

Maruti Swift Dzire: यदि आप एक सिडान कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह कार पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल वैरिएंट LXI है। ये कार 2016 का मॉडल है और अब तक यह कार 1,50,232 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत 2.30 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Omni: प्राइवेट यूज से लेकर कमर्शियल प्रयोग तक, हर मामले में उपयोगी साबित होने वाली मारुति ओमनी को भी आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर यह कार भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2016 का मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक यह कार 54,651 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसकी कीमत 2.15 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Wagon R: कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक मारुति वैगनआर का भी आप चुनाव कर सकते हैं। ये हमारी इस सूची की सबसे सस्ती कार है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2012 का मॉडल है और अब तक यह कार 39,843 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 2.10 लाख रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Truevalue की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी जांच जरूर करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Tata HBX माइक्रो SUV के लांच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 5 लाख रुपये से कम होगी कीमत! जानें पूरी डिटेल
2 Coronavirus Impact: भयावह बीमारी के चलते Jawa Perak की डिलीवरी में होगी देरी! जानिए कब मिलेगी यह बाइक
3 Coronavirus Lockdown: देश में 3,600 करोड़ रुपये के 8 लाख से ज्यादा BS4 वाहनों का स्टॉक! जानिए 31 मार्च की डेडलाइन के बाद इन वाहनों का क्या होगा?
ये पढ़ा क्या?
X