ताज़ा खबर
 

3 लाख रुपये से भी कम में Mahindra Scorpio खरीदने का मौका, 12 लाख है नई की कीमत

Mahindra ने कहा कि कंपनी अपने निजी और कॉमर्शियल वाहनों की कीमतों में 4,500 रुपये से 40,000 रुपये तक की बढ़ोतरी करेगी।

Mahindra Scorpio, mahindra news, mahindra price hike,scorpio-S5 वैरिएंट की कीमत 12 लाख रुपये के करीब है। (Photo-droom )

वैसे तो महिंद्रा की कई ऐसी SUV हैं जिसकी लोगों के बीच पॉप्युलैरिटी है, लेकिन महिंद्रा स्कॉर्पियो ने अपनी एक खास पहचान बनाई है। Mahindra Scorpio की शुरुआती कीमत 12 लाख रुपये के करीब है। हालांकि, आप 2.50 लाख रुपये से भी कम कीमत में महिंद्रा स्कॉर्पियो को खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे..

दरअसल, यूज्ड कार और बाइक बेचने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ड्रूम पर करीब 2,45,000 रुपये में महिंद्रा स्कॉर्पिया मिल रही है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कर्नाटक के बेंगलुरु के ऑनर द्वारा Mahindra Scorpio SLX 2006 मॉडल को बेचा जा रहा है। ये स्कॉर्पियो एक लाख 60 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस डील के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर जाना होगा।

इस वेबसाइट पर मॉडल सर्च करना होगा। यहां 7350 रुपये का टोकन अमाउंट लगेगा। ये रकम रिफंडेबल है। आपको बता दें कि वर्तमान में scorpio के चार वैरिएंट हैं। scorpio-S5 वैरिएंट की कीमत 12 लाख रुपये के करीब है। वहीं, टॉप वैरिएंट S-11 की कीमत 15.76 लाख रुपये है।

महिंद्रा ने बढ़ाई कीमतेंः महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपने निजी और कॉमर्शियल वाहनों की कीमतों में तत्काल प्रभाव से लगभग 1.9 प्रतिशत बढ़ोतरी की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि एमएंडएम अपने निजी और कॉमर्शियल वाहनों की कीमतों में 4,500 रुपये से 40,000 रुपये तक की बढ़ोतरी करेगी, जो गाड़ी के मॉडल और संस्करण के अनुसार अलग-अलग है।

एमएंडएम ने कहा कि नई थार के मामले में कीमतों में हुई बढ़ोतरी एक दिसंबर 2020 और सात जनवरी 2021 के बीच हुई सभी बुकिंग पर लागू होगी। कंपनी ने बताया कि आठ जनवरी 2021 से नई थार की सभी ताजा बुकिंग पर डिलीवरी के समय की कीमत लागू होगी।

क्यों बढ़ाई कीमतेंः महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) के अधिकारी विजय नाकरा ने कहा कि पिछले कई महीनों से कमोडिटी की कीमतों में अभूतपूर्व वृद्धि और अन्य लागतों के बढ़ने से मूल्य वृद्धि जरूरी थी।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने अपनी लागत को कम करने के लिए सभी प्रयास किए हैं और काफी समय तक कीमतों में बढ़ोतरी को टाला, लेकिन कच्चे माल की लागत बढ़ने के कारण हम आठ जनवरी 2021 से कीमतों को बढ़ा रहे हैं।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फोन के दाम में खरीद सकते हैं Bajaj Pulsar और Honda CBF Stunner जैसी पुरानी बाइक्स, जानें कैसे खरीदें
2 13.35 लाख रुपये है 7-सीटर MG Hector की कीमत, 5 लाख की रेंज में बेस्ट है ये ऑप्शन
3 टॉप कार मॉडल्स पर 2.5 लाख रुपए तक की छूट दे रही होंडा; इस बैंक ने Car Loan पर हटाया लोन का ये चार्ज
ये पढ़ा क्या?
X