ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Bullet से लेकर Thunderbird तक, महज 42 हजार रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रही हैं ये बाइक्स

Royal Enfield की नई बाइक्स भले ही कीमत में उंची हो लेकिन आप Droom नाम की वेबसाइट पर बेहद ही कम कीमत में रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को खरीद सकते हैं।

Author Published on: August 21, 2019 6:08 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर: हाल ही में Royal Enfield ने सबसे सस्ती Bullet को लांच किया है।

Used Royal Enfield Bullet: हर कोई चाहता है कि वो Royal Enfield के शाही सफर का मजा ले सके। लेकिन कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोगों का ये सपना पूरा नहीं हो पाता है। लेकिन इस समय Droom नाम की वेबसाइट पर बेहद ही कम कीमत में रॉयल एनफील्ड के कई मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। यहां से आप अपने बजट में पुराने बाइक्स का चुनाव कर रखीद सकते हैं। हमने उन्हीं बाइक्स में से कुछ की सूची तैयार की है, तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में —

Royal Enfield Thunderbird: रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी की ये बाइक भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक ये बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक इस बाइक ने 35,000 किलोमीटर का सफर किया है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 50,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड बुलेट एलेक्ट्रा भी इस वेबसाइट पर बिक रही है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2004 का मॉडल है और ये 350 सीसी की क्षमता के इंजन से लैस है। इस बाइक ने अब तक 25,000 किलोमीटर का सफर किया हे। इसे भी इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 43,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Machismo: रॉयल एनफील्ड ने अब मैचिस्मो मॉडल की ​बिक्री को आधिकारिक तौर पर बंद कर दिया है। लेकिन ये बाइक इस वेबसाइट पर​ बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2005 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 62,000 किलोमीटर चल चुकी है। इसकी कीमत महज 42,000 रुपये तय की गई है। इसे भी इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी जांच करना जरूरी है। ये सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरकार GST दर में कटौती करे तो पटरी पर आ सकता है ऑटो सेक्टर: Hyundai
2 Hyundai Grand i10 Nios और Maruti Swift कौन है पैसा वसूल हैचबैक! जानिए कौन देती है बेस्ट माइलेज
3 सड़क हादसों में मरने वाले 45% प्रतिशत लोग पैदल चलने वाले: ये है वजह