ताज़ा खबर
 

Royal Enfield: यहां आधे से भी कम दाम में मिल रही है Bullet और Thunderbird जैसी बाइक्स! जानिए कैसे खरीदें

Royal Enfield की बाइक्स को माडिफाई करना बेहद आसान है। आप कम कीमत में पुरानी रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीद कर उसे आसानी से मॉडिफाई कर सकते हैं।

Author August 29, 2019 12:30 PM
Used Royal Enfield Bullet, Used Royal Enfield classic bullet, Used Royal Enfield thunderbird, second hand Used Royal Enfield bikes, cheapest Used Royal Enfield Bullet on droom, Used Royal Enfield Bullet online, cheapest Used Royal Enfield Bullet onlineRoyal Enfield जल्द ही बाजार में कम कीमत की 250 सीसी की बाइक लांच करेगा।

Royal Enfield का नाम सुनते ही हर किसी के जेहन में एक दमदार परफॉर्मेंस बाइक की छवि उभर आती है। हर कोई चाहता है कि वो इस शाही सवारी का मजा ले सके। कई बार उंची कीमत और टाइट बजट के चलते लोग अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। लेकिन आप चाहें तो कम कम कीमत में पुरानी बुलेट खरीद कर उसमें जरूरी बदलाव और मॉडिफिकेशन कर के अपने शौक को पूरा कर सकते हैं। इस समय Droom नाम की वेबसाइट पर आधे से भी कम कीमत में Royal Enfield की शानदार बाइक्स बिक रही हैं। तो आइये जानते हैं उन गाड़ियों के बारे में —

Royal Enfield Classic: रॉयल एनफील्ड की शानदार बाइक क्लॉसिक कंपनी की तरफ से बेची जाने वाली बेस्ट सेलिंग ​बाइक है। Droom वेबसाइट पर ये बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2013 मॉडल की है और अब तक ये 17,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। मैरून रंग की इस बाइक की कीमत 68,655 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Classic: रॉयल एनफील्ड क्लॉसिक का एक और मॉडल इस वेबसाइट पर बिक रहा है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2014 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 25,393 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 52,698 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: रॉयल एनफील्ड की मशहूर क्रूजर बाइक थंडरबर्ड 350 मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2011 मॉडल की है और अब तक ये बाइक 35,000 किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। सुर्ख लाल रंग की इस बाइक की कीमत 50,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet Electra: बुलेट कंपनी का सबसे पुराना मॉडल है बीते सालों कंपनी ने बाजार में अपनी बुलेट इले​क्ट्रा को पेश किया था। इस वेबसाइट पर ये बाइक भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। जानकारी के अनुसार ये बाइक 2005 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 32,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 45,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। ये सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके दस्तावेज और कंडीशन के बारे में पूरी तस्दीक करना बेहद जरूरी होता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Renault Kwid इलेक्ट्रिक जल्द होगी लांच, महज 50 मिनट में होगी चार्ज और चलेगी 250 Km
2 अगले 3 से 4 सालों में इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत पेट्रोल और डीजल गाड़ियों के बराबर होगी: NITI आयोग
3 Renault Kwid का नया अवतार अगले महीने होगा लांच! मिलेंगे नए फीचर्स
India vs Australia 1st ODI Live
X